A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Ranveer Singh: न्यूड फोटोशूट के बाद अब इस विवाद में फंसे रणवीर सिंह, एक्टर पर लगा बड़ा आरोप

Ranveer Singh: न्यूड फोटोशूट के बाद अब इस विवाद में फंसे रणवीर सिंह, एक्टर पर लगा बड़ा आरोप

Ranveer Singh: रणवीर सिंह की अपनी महंगी कार की वजह से सुर्खियों में छा गए हैं। इन सब चीजों को देखकर ऐसा लग रहा है कि रणवीर सिंह का विवादों के साथ गहरा नाता रहा है। रणवीर सिंह हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर अपनी एस्टन मार्टिन के साथ नजर आए थे

Ranveer Singh- India TV Hindi Image Source : RANVEER SINGH Ranveer Singh

Highlights

  • रणवीर सिंह की अपनी महंगी कार की वजह से सुर्खियों में छा गए हैं
  • रणवीर सिंह का विवादों के साथ गहरा नाता रहा है

Ranveer Singh: रणवीर सिंह न्यूड फोटोशूट मामला में काफी चर्चा में थे। इस मामले को लेकर रणवीर के खिलाफ शिकायत भी दर्ज कराई गई थी और अब एक्टर एक और विवाद में घिर गए हैं। बता दें कुछ दिनों पहले उनकी और दीपिका के रिश्ते में तनाव की भी खबर आ रही थी। हाल ही में रणवीर सिंह की अपनी महंगी कार की वजह से सुर्खियों में छा गए हैं। इन सब चीजों को देखकर ऐसा लग रहा है कि रणवीर सिंह का विवादों के साथ गहरा नाता रहा है। रणवीर सिंह हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर अपनी एस्टन मार्टिन के साथ नजर आए थे और अब इसी कार को ड्राइव करने को लेकर रणवीर मुसीबत में फंस गए हैं।

बता दें बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह, जिन्हें हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर एक चमकीले नीले रंग की आलीशान एस्टन मार्टिन को चलाते हुए देखा गया था, पर सोशल मीडिया पर एक्सपायर्ड रजिस्ट्रेशन का उपयोग करने का आरोप लगाया गया था। रणवीर का अपनी पसंदीदा लग्जरी कार चलाते हुए एक वीडियो वायरल हो गया क्योंकि एक ऑनलाइन उपयोगकर्ता ने अभिनेता पर ड्राइविंग का आरोप लगाया जब उसका लाइसेंस समाप्त हो गया था। यूजर ने अपने ट्वीट में मुंबई पुलिस का भी जिक्र किया और उन्हें टैग भी किया है।

Parineeti Chopra: परिणीति के साथ हुआ इतना बुरा, फैंस संग बॉलीवुड भी हुआ हैरान

Nora Fatehi: नोरा फतेही के शो पर इस देश ने लगाया बैन, डांस से था ये खतरा

रणवीर सिंह पर सख्त कार्रवाई 

यूजर ने लिखा, "मुंबई पुलिस, कृपया रणवीर सिंह पर सख्त कार्रवाई करें। बीमा विफल कार जो उन्होंने कल चलाई थी ।" सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीर के मुताबिक रणवीर की लाइसेंस प्लेट पर तारीख 28 जून, 2020 है। मुंबई पुलिस ने यूजर को जवाब दिया कि उन्होंने मुंबई ट्रैफिक पुलिस को सूचित कर दिया है। हालांकि, अभिनेता ने कोई टिप्पणी नहीं की है।

अभिनेता से माफी मांगी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रणवीर के फैन्स ने उस यूजर को ट्रोल करना शुरू कर दिया, जिसने ट्रैफिक पुलिस को जानकारी मिलते ही शिकायत की थी। यह जानने पर कि एक्सपायर्ड लाइसेंस की खबर गलत थी, यूजर ने अपना ट्वीट डिलीट कर दिया और माइक्रो-ब्लॉगिंग पर अभिनेता से माफी मांगी।

Pushpa 2 के मेकर्स ने सेट से दिखाई पहली झलक, एक्साइटेड हुए फैंस, कहा- अब इंतजार नहीं

 

Latest Bollywood News