Monday, May 13, 2024
Advertisement

Parineeti Chopra: परिणीति के साथ हुआ इतना बुरा, फैंस संग बॉलीवुड भी हुआ हैरान

Parineeti Chopra: परिणीति चोपड़ा और गायक-अभिनेता हार्डी संधू की फिल्म 'कोड नेम तिरंगा'ने इसी शुक्रवार सिनेमाघरों में दस्तक दी है। फिल्म रिलीज के पहले दिन 1 करोड़ तो क्या 50 लाख का आंकड़ा भी छू पाने में नाकाम रही है।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla
Published on: October 19, 2022 8:42 IST
Parineeti Chopra- India TV Hindi
Image Source : PARINEETI CHOPRA Parineeti Chopra

Highlights

  • फिल्म 'कोड नेम तिरंगा'ने इसी शुक्रवार सिनेमाघरों में दस्तक दी है
  • फिल्म रिलीज के पहले दिन 1 करोड़ तो क्या 50 लाख का आंकड़ा भी छू पाने में नाकाम रही है

Parineeti Chopra: बॉलीवुड की बिदास गर्ल परिणीति चोपड़ा की बीते शुक्रवार को रिलीज हुई कोड नेमः तिरंगा के नतीजे ने बॉलीवुड को बहुत बड़ा झटका दिया है। परिणीति चोपड़ा और गायक-अभिनेता हार्डी संधू की फिल्म 'कोड नेम तिरंगा'ने इसी शुक्रवार सिनेमाघरों में दस्तक दी है। बता दें फिल्म रिलीज के साथ ही बॉक्स ऑफिस पर औंदें मुंह जा गिरी है। ओपनिंग डे से ही इस फिल्म ने कमाल नहीं किया ये फिल्म का गार्फ लगातार निचे गिरता ही जा रहा है। फिल्म रिलीज के पहले दिन 1 करोड़ तो क्या 50 लाख का आंकड़ा भी छू पाने में नाकाम रही है।

 
 करियर के लिए बहुत बड़ा झटका 

बता दें कोड नेमः तिरंगा से पहले परिणीति ने इंडिया की चैंपियन शटलर साइना नेहवाल की बायोपिक साइना का भी भार था। परिणीति फिल्म में साइना बनी थीं लेकिन फिल्म को सफलता हासिल नहीं हुई। 26 करोड़ के बजट वाली फिल्म ने दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस पर बमुश्किल तीन करोड़ रुपये कमाए थे। अब कोड नेमः तिरंगा में स्थिति और भी खराब है। ट्रेड के जानकारों का मानना है कि कोड नेमः तिरंगा का लाइफ टाइम बिजनेस साइना से भी कम डेढ़ करोड़ रुपये के ही आसापास रहेगा। परिणीति के करियर के लिए यह बहुत बड़ा झटका है।

Pushpa 2 के मेकर्स ने सेट से दिखाई पहली झलक, एक्साइटेड हुए फैंस, कहा- अब इंतजार नहीं

 'धाकड़' से तुलना

ऋभु दासगुप्‍ता के डायरेक्‍शन में बनी इस फिल्‍म के हाल की तुलना कंगना रनौत की डिजास्‍टर 'धाकड़' से की जा सकती है। ओपनिंग डे पर इस फिल्‍म ने महज 20 लाख रुपये का कलेक्‍शन किया था। जबकि शन‍िवार की कमाई में बहुत ज्‍यादा इजाफा नहीं हुआ। दूसरे दिन शनिवार को इसने 30 लाख रुपये तो रविवार को 24 लाख रुपये की कमाई की। सोमवार को फिल्‍म की कमाई करीब 8-10 लाख रुपये हुई है। इस तरह से फिल्‍म ने चार दिनों में करीब 82 लाख रुपये का कारोबार किया है।जो कभी ए लिस्ट एक्ट्रेस की दावेदार परिणीति चोपड़ा के लिए किसी बुरे सपने की तरह है।  

Nora Fatehi: नोरा फतेही के शो पर इस देश ने लगाया बैन, डांस से था ये खतरा

'कोड नेम: तिरंगा' का बॉक्‍स ऑफिस कलेक्‍शन

  1. शुक्रवार, पहला दिन- 20 लाख रुपये
  2. शनिवार, दूसरा दिन- 30 लाख रुपये
  3. रविवार, तीसरा दिन- 24 लाख रुपये
  4. सोमवार, चौथा दिन- 8 लाख रुपये 
  5. चार दिनों में कुल कमाई- 82 लाख रुपये

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement