A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Ranveer Singh ने शेयर किया फनी वीडियो, यूजर्स बोले-'सर्कस' फ्लॉप होने का लगा झटका

Ranveer Singh ने शेयर किया फनी वीडियो, यूजर्स बोले-'सर्कस' फ्लॉप होने का लगा झटका

नए साल के मौके पर एक्टर रणवीर सिंह ने फनी वीडियो शेयर किया है, जिसको लेकर फैंस उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

ians- India TV Hindi Image Source : IANS Ranveer Singh

नए साल का सब अपने तरीकों से जश्न मना रहे हैं। वही रणवीर सिंह ने इस मौके पर एक वीडियो शेयर किया है। बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह के नए साल के मैसेज ने फैंस को असमंजस में डाल दिया है। एक्टर ने 2023 के आगमन के तुरंत बाद अपने इंस्टाग्राम पर टॉम हैंक्स की फिल्म 'फॉरेस्ट गंप' की एक क्लिप शेयर की, जो 1994 में रिलीज हुई थी। क्लिप में एक तरफ नए साल का जश्न चल रहा है तो वहीं लेफ्टिनेंट डेन गंभीर सोच में बैठे हैं।

Legends of Aap Ki Adalat: राखी सावंत के साथ रजत शर्मा क्यों नहीं करना चाहते थे शो? जानिए एक दिलचस्प किस्सा

इस वीडियो क्लिप को शेयर कर रणवीर ने लिखा, 'लेफ्टिनेंट डेन मैं तुम्हें फील कर सकता हूं।' इस पोस्ट को देखने के बाद फैंस हैरान हैं। दरअसल, 2022 रणवीर के लिए खराब रहा। उनकी दो फिल्में बॉक्स-ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई  पहली 'जयेशभाई जोरदार' और हाल ही में रिलीज हुई रोहित शेट्टी निर्देशित फिल्म 'सर्कस'। इस पोस्ट को फिल्मों के फ्लॉप होने से जोड़कर देखा जा रहा है। एक यूजर ने वीडियो के नीचे कमेंट किया: सर्कस फिल्म के पिटने का सदमा लगा है भाई को। एक अन्य ने कमेंट किया, कमबैक बढ़िया होगा किंग, हमें आप पर भरोसा है, हैप्पी न्यू ईयर।

Alia Bhatt ने होस्ट की पायजामा पार्टी, तस्वीरें देखकर तारीफों के पुल बांधने लगे फैंस

इससे पहले, उनकी स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म '83' भी बॉक्स-ऑफिस पर खास कमाई नहीं कर पाई थी।अभिनेता के पास अभी भी करण जौहर निर्देशित 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' के रूप में बड़ी फिल्म है, जिसमें धर्मेंद्र, जया बच्चन, आलिया भट्ट और शबाना आजमी जैसे कलाकार है। यह फिल्म 28 अप्रैल को रिलीज होगी।

 

 

 

Latest Bollywood News