Thursday, May 16, 2024
Advertisement

Alia Bhatt ने होस्ट की पायजामा पार्टी, तस्वीरें देखकर तारीफों के पुल बांधने लगे फैंस

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने शनिवार को मुंबई के बांद्रा में अपने घर पर पायजामा पार्टी रखी थी। इस पार्टी में आदित्य रॉय कपूर, अयान मुखर्जी, शाहीन भट्ट, लव रंजन सहित कई सितारें शामिल हुए थे।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Published on: January 01, 2023 18:49 IST
Alia Bhatt instagram- India TV Hindi
Image Source : ALIA BHATT INSTAGRAM Alia Bhatt

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने रविवार को शादीशुदा जोड़े के रूप में अपना पहला नया साल मनाया। इस मौके पर, आलिया ने मुंबई के बांद्रा में अपने घर पर पायजामा पार्टी रखी, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। पार्टी में आदित्य रॉय कपूर, अयान मुखर्जी, शाहीन भट्ट, लव रंजन अपनी पत्नी अलीशा वैद के साथ और रोहित धवन अपनी पत्नी जान्हवी देसाई के साथ शामिल हुए। आलिया ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर तीन तस्वीरों का एक सेट शेयर किया है।

पति शाहनवाज के साथ Devoleena Bhattacharjee ने यूं मनाया नया साल, सामने आईं रोमांटिक तस्वीरें

उन्होंने कैप्शन में लिखा-हैप्पी न्यू न्यू.. मेरे सबसे प्यारे लोगों के साथ। तस्वीरों में, आलिया ग्रे पायजामा सेट में दिख रही है, जबकि रणबीर काले पायजामा में नजर आ रहे हैं। आलिया ने अपनी दो सोलो पिक्चर भी शेयर कीं जिसमें वह 2023 का हेडबैंड पहने बालकनी में बैठी हैं।

Tunisha Sharma Case: तुनिषा की मां के बाद अब फूटा शीजान खान की बहन का गुस्सा, कहा-भाई को बनाया जा रहा है 'निशाना'

2022 रणबीर और आलिया के लिए खास साल रहा। आलिया ने 'गंगूबाई काठियावाड़ी' और 'ब्रह्मास्त्र' के साथ सफलता प्राप्त की। वहीं रणबीर ने 'शमशेरा' और 'ब्रह्मास्त्र' के साथ पर्दे पर धूम मचाया। आलिया और रणबीर ने 2022 में शादी की और नवंबर में अपनी बच्ची राहा का भी स्वागत किया।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement