Sunday, May 12, 2024
Advertisement

Tunisha Sharma Case: तुनिषा की मां के बाद अब फूटा शीजान खान की बहन का गुस्सा, कहा-भाई को बनाया जा रहा है 'निशाना'

तुनिषा शर्मा ने 24 दिसंबर को टीवी सेट पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। इस मामले में फलक ने इंस्टाग्राम पर लिखा, "इससे हमारा दिल टूट जाता है कि कैसे हमारी खामोशी को कमजोरी समझ लिया गया है।

Written By : IANS Edited By : Poonam Shukla Published on: January 01, 2023 16:20 IST
falaqnaazz instagram / file photo- India TV Hindi
Image Source : FALAQNAAZZ INSTAGRAM / FILE PHOTO falaqnaazz tunisha

टीवी सीरियल 'अली बाबा दास्तान ए काबुल' की एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा ने 24 दिसंबर को टीवी सेट पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। वही तुनिषा की मां ने को-स्टार शीजान खान के खिलाफ मामला दर्ज करवाया था, जिसके बाद शीजान खान को वसई कोर्ट ने 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। इस मामले में तुनिषा की माता ने मीडिया से बातचीत करते हुए शीजान और उनके परिवार पर कई आरोप लगाए थे। हाल ही में शीजान की बहन ने पोस्ट शेयर कर अपनी बात रखी है। 

Alia Bhatt ने शेयर किया अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की सगाई का लुक, यूजर ने बोल दी ये बड़ी बात

शीजान खान की बहनें शफाक नाज और फलक नाज ने एक बयान जारी कर उनके भाई को 'निशाना' बनाए जाने के लिए मीडिया की आलोचना की है। उन्होंने यह भी कहा कि लोगों को उनके भाई पर सारा दोष डालने से पहले स्थिति पर विचार करना चाहिए और उसका विश्लेषण करना चाहिए, साथ ही उन्होंने सभी से अपने कॉमन सेंस लगाना चाहिए। फलक नाज ने बयान में कहा कि यह हमारे दिल को तोड़ता है कि कैसे हमारी चुप्पी को कमजोरी समझा गया है। शायद यही वह है जिसे 'घोर कलयुग' कहते हैं। कुछ मीडिया पोर्टल्स की रिसर्च कहां है चीजों को रिपोर्ट करने से पहले? जनता का कॉमन सेंस कहां है? शीजान को नीचा दिखाने वाले सभी लोग अपने आप से यह पूछें- क्या आप स्थिति के आधार पर बात कर रहे हैं, या आप धर्म के लिए नफरत से बात कर रहे हैं? या आप पिछली घटनाओं के प्रभाव से बाहर बात कर रहे हैं? जागो, लोग!

ऋषभ पंत को देखने अस्पताल पहुंचे बॉलीवुड के ये दो बड़े सितारे, लोगों से की ये खास अपील

फलक 'महाभारत','ससुराल सिमर का' जैसे सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं। उन्होंने कहा कि ऐसे लोगों की आवश्यकता है जो धर्म या किसी अन्य आख्यान के आधार पर बिना किसी पक्षपात के वास्तविकता को समझ सकें। बयान में आगे कहा गया- मूर्ख मत बनो.. हम भी नोटिस करते हैं, और जनता के साथ-साथ मीडिया पोर्टल्स के लिए बहुत आभारी हैं जो झूठे आख्यानों के माध्यम से देखने में सक्षम हैं - हमें आप जैसे और लोगों की आवश्यकता है, लेकिन कुल मिलाकर, यह देखना बहुत परेशान करने वाला है कि ये लोग लगातार शीजान को इस तरह बदनाम करते हैं। कहानी गढ़ने से लेकर मामले में धर्म को घसीटने तक और बेतरतीब लोग अपने 15 मिनट की प्रसिद्धि के लिए हमारे परिचित होने का दावा करते हैं। इस स्थिति ने वास्तव में खुलासा किया है कि कैसे कुछ इंसान किसी को बदनाम कर सकते हैं। भगवान ने तुनिषा को अपने पास जगह दी, और आशा है कि वह बेहतर जगह पर है। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement