Sunday, April 28, 2024
Advertisement

ऋषभ पंत को देखने अस्पताल पहुंचे बॉलीवुड के ये दो बड़े सितारे, लोगों से की ये खास अपील

टीम इंडिया के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को अनिल कपूर और अनुपम खेर देहरादून के मेक्स अस्पताल में देखने गए हैं। अनिल कपूर और अनुपम खेर ने अपील करते हुए कहा है कि उनके जल्द स्वस्थ होने की दुआ करें।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Published on: December 31, 2022 10:40 IST
file photo - India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO Rishabh Pant

टीम इंडिया के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत शुक्रवार सुबह एक बड़े हादसे में बुरी तरह से घायल हो गए। एक्सीडेंट की तस्वीरें देखकर कोई भी हैरान हो जाएगा। इस हादसे में ऋषभ पंत को काफी ज्यादा चोटें आई है। ऋषभ पंत का इलाज देहरादून के मेक्स अस्पताल में चल रहा है। इसी बीच अनिल कपूर और अनुपम खेर उनसे मिलने पहुंचे हैं। 

बता दें ऋषभ पंत से मिलने के बाद अनिल कपूर और अनुपम खेर ने मीडिया को बताया कि "हम ऋषभ पंत से मिले, उनकी माता जी से भी मिले और लोगों से ये अपील करते हैं कि उनके जल्द स्वस्थ होने की दुआ करे।" 

Bigg Boss 16, Dec 31: 'बिग बॉस' कंटेस्टेंट्स ऐसे मनाएंगे नए साल का जश्न, वीडियो हुआ वायरल

ऋषभ पंत दिल्ली से रुड़की जा रहे थे। उसी वक्त उनकी कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराई और दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इसके बाद 108 की मदद से उपचार के लिए ऋषभ पंत को रुड़की के सिविल अस्पताल भेजा गया। यह घटना आज सुबह करीब 5.15 मिनट में हुई। यह हादसा मंगलौर कोतवाली क्षेत्र के एनएच 58 पर हुआ। इस घटना में पंत बुरी तरह घायल हुए हैं। उनके माथे पर चोट आई है और उनका पैर भी फ्रैक्चर हो गया है। दिल्ली एंड डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन (डीडीसीए) की एक टीम उनके स्वास्थ्य की निगरानी के लिए मैक्स अस्पताल देहरादून जा रही है।

रणबीर कपूर साल के आखिरी दिन फैंस को देंगे बड़ा तोहफा, दिखाएंगे नया अवतार

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement