Sunday, May 05, 2024
Advertisement

Bigg Boss 16, Dec 31: 'बिग बॉस' कंटेस्टेंट्स ऐसे मनाएंगे नए साल का जश्न, वीडियो हुआ वायरल

रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 16’ में 31 दिसंबर की रात को धर्मेंद्र मेहमान बनकर आएंगे। यह 'शनिवार का वार' काफी धमाकेदार होने वाला है।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Published on: December 31, 2022 9:05 IST
ColorsTV twitter- India TV Hindi
Image Source : COLORSTV TWITTER bigg boss

‘बिग बॉस 16’: रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 16’ में आए दिन कुछ न कुछ हंगामा देखने को मिलता है, लेकिन इस बार हमें कंटेस्टेंट्स नए साल का जश्न मनाते दिखाई देंगे। हाल ही में  प्रोमो रिलीज किया गया है, जिसमें घरवालें 31 दिसंबर की रात का जश्न मना रहे हैं। बता दें 31 दिसंबर की रात को धर्मेंद्र मेहमान बनकर आएंगे, जिनके सामने सारे कंटेस्टेंट्स उनकी फिल्मों के डायलॉग बोलते नजर आएंगे।

इस प्रोमो में पांच नए मेहमान नजर आ रहे हैं। धर्मेंद्र, कृष्णा अभिषेक और जन्नत जुबैर,करण कुंद्रा, राजीव अदातिया। Krushna Abhishek इस एपिसोड में जैकी श्रॉफ बनकर  ‘बिग बॉस 16’ कंटेस्टेंट्स को खुब हंसाएंगे। इस प्रोमों में घरवाले धर्मेंद्र के गानों पर थिरकते भी नजर आएंगे। साथ ही सभी घरवाले गार्डन एरिया में डांस करते और शैंपेन पीते नजर आएंगे। यह 'शनिवार का वार' काफी धमाकेदार होने वाला है।

Ranbir Kapoor दिखाएंगे पहली झलक, फैंस को देंगे नए साल का बड़ा तोहफा

हाल ही के एपिसोड में शालीन और अर्चना के बीच काफी लड़ाई हुई। अर्चना ने विकास को भी खुब खरी खोटी सुनाई। सलमान खान ने शालीन भनोट से लेकर अर्चना गौतम और विकास की जमकर क्लास लगाई। वहीं सभी को इस बात के लिए भी फटकारा कि वो सभी अर्चना को टारगेट कर रहे थे। इस बात पर साजिद खान ने भी हामी भरी। इस हफ्ते 8 कंटेस्टेंट्स बेघर होने के लिए नॉमिनेट हुई हैं। ऐसी खबर भी आ रही है कि विकास मनकतला इस हफ्ते बिग बॉस के घर से बेघर हो जाएंगे। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement