A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Sanak Song: बादशाह की अक्ल आई ठिकाने, 'भोलेनाथ विवाद' पर मांगी माफी

Sanak Song: बादशाह की अक्ल आई ठिकाने, 'भोलेनाथ विवाद' पर मांगी माफी

सिंगर-रैपर Badshah के गानों में वेस्टर्न म्यूजिक का तड़का होता है, यही वजह है कि बादशाह के गाने रिलीज होते ही म्यूजिक लवर्स के पसंदीदा बन जाते हैं। बादशाह का 'Sanak Song' भी रिलीज होते ही हिट हो गया था।

sanak lyrics controversy- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/BADBOYSHAH badshah sanak song controversy

पॉपुलर पंजाबी सिंगर-रैपर Badshah अपने गानों के चलते हमेशा सुर्खियों में रहते हैं। बादशाह के गाने रिलीज होते ही फैंस और यूथ के फेवरेट बन जाते हैं। लेकिन इस बार बादशाह अपने गाने के हिट होने की वजह से नहीं बल्कि माफी मांगने की वजह से चर्चा में हैं। दरअसल, हाल ही में बादशाह ने अपना लेटेस्ट ट्रैक 'सनक' रिलीज किया, जिसमें भगवान शिव के नाम का इस्तेमाल किया है। इस गाने के सामने आने के बाद लोगों ने सोशल मीडिया पर इसके लिरिक्स के खिलाफ आवाज उठाई। लोगों का कहना है कि अश्लील शब्दों के साथ भोलेनाथ के नाम का इस्तेमाल करना गलत है। जिसके बाद बादशाह ने सोशल मीडिया पर अपना माफीनामा शेयर किया है।

बादशाह ने मांगी माफी

रैपर Badshah ने अपने गाने के लिए माफी मांगते हुए पोस्ट में लिखा, 'मुझे पता चला है कि हाल ही में रिलीज हुए गाने सनक से कुछ लोगों की भावनाएं आहत हुई है। मैं कभी जानबूझकर किसी की भावनाओं को ठेस नहीं पहुंचाना चाहता। मैं अपनी आर्टिस्टिक क्रिएशन्स और म्यूजिकल कंपोजिशन्स को जुनून के साथ आप तक पहुंचाता हूं। मैंने अब अपने इस गाने के कुछ हिस्सों को बदला है। सभी डिजिटल प्लेटफॉर्म्स पर नए वर्जन के साथ पुराने वर्जन को बदल दिया जाएगा, ताकि कोई और इससे आहत न हो।'

दोबारा रिलीज होगा 'Sanak'

रैपर बादशाह ने अपने पोस्ट में बताया कि सभी प्लेटफॉर्म पर 'सनक' गाने के रिप्लेसमेंट में थोड़ा समय लगेगा। नए गाने के रिलीज के साथ ऐसा कर दिया जाएगा। बादशाह ने लोगों से अनजाने में दिल दुखाने के लिए माफी मांगते हुए निवेदन किया कि थोड़ा धैर्य रखें। बादशाह ने कहा कि वह अपने फैंस को सबसे ज्यादा सम्मान देते हैं और बेहिसाब प्यार करते हैं। बता दें कि रैपर बादशाह के गाने आजकल के यूथ के फेवरेट हैं क्योंकि इन गानों के लिरिक्स से जनता खुद को कनेक्ट महसूस करती है। बादशाह कई बॉलीवुड फिल्मों में भी अपने रैप का जलवा दिखा चुके हैं।

यह भी पढ़ें: विद्या बालन और आशा भोसले को मिला लता दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड, स्वर कोकिला की गिफ्ट की साड़ी पहनकर पहुंची एक्ट्रेस

विराट कोहली को अनुष्का के साथ डांस पड़ा महंगा, Video में देखें क्रिकेटर का हाल

सिंगल सलमान खान ने को-स्टार्स की बेटियों के साथ दिया पोज, फैंस को याद आई 'मैंने प्यार किया'

Latest Bollywood News