Sunday, May 05, 2024
Advertisement

सिंगल सलमान खान ने को-स्टार्स की बेटियों के साथ दिया पोज, फैंस को याद आई 'मैंने प्यार किया'

Salman Khan ने भले ही अब तक शादी नहीं रचाई है लेकिन वह अपने को-स्टार्स के बच्चों को बेहद प्यार करते हैं। हाल ही में सलमान खान ने मोहनीश बहल और भाग्यश्री की बेटियों के साथ फोटो क्लिक करवाई।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Updated on: April 24, 2023 9:15 IST
salman khan with bhagyashree daughter- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/PRANUTAN salman khan with bhagyashree daughter

सलमान खान के आप फैन हैं तो उनकी साल 1989 में रिलीज हुई फिल्म 'मैंने प्यार किया' तो आपकी फेवरेट होगी। इस फिल्म से सलमान खान और भाग्यश्री की किस्मत चमकी थी। फिल्म के बाद भाग्यश्री ने जहां अपना घर बसाकर फिल्मी दुनिया से दूरी बना ली थी तो वहीं सलमान खान अभी तक सिंगल हैं और अब 'सुमन' और 'जीवन' की बेटियों के साथ पोज दे रहे हैं। Salman Khan और उनकी बहन अर्पिता की ईद पार्टी की फोटोज सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। इसी पार्टी की एक तस्वीर प्रनूतन बहल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है जिसे देखकर फैंस को 'मैंने प्यार किया' की याद आ गई।

फिल्म मैंने प्यार किया में सलमान खान 

सूरज बड़जात्या की सुपरहिट फिल्म 'Maine Pyar Kiya' में सलमान खान ने 'प्रेम' नाम का किरदार निभाया था तो वहीं भाग्यश्री ने 'सुमन' और मोहनीश बहल ने 'जीवन' नाम का किरदार निभाया था। ईद के मौके पर मोहनीश बहल की बेटी प्रनूतन और भाग्यश्री की बेटी अवंतिका दासानी ने सलमान खान के साथ फोटो क्लिक करवाई जिसे इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए प्रनूतन ने जबरदस्त कैप्शन दिया। प्रनूतन ने लिखा, 'मैंने प्यार किया मल्टीवर्स में... प्रेम, जीवन की बेटी और सुमन की बेटी के साथ।'

सलमान खान सिंगल जिंदगी इंजॉय कर रहे हैं

सलमान खान 57 की उम्र में भी सिंगल हैं और अपने माता-पिता के साथ रहते हैं। ईद के मौके पर सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' सिनेमाघरों में रिलीज हुई है जिसे दर्शकों से ठीक-ठाक रिस्पॉन्स मिल रहा है। वहीं सलमान खान की हीरोइन रहीं भाग्यश्री की बेटी अवंतिका दासानी की बात करें तो उन्होंने वेब सीरीज 'मिथ्या' एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एंट्री की है। मोहनीश बहल की बेटी प्रनूतन ने साल 2019 में फिल्म 'नोटबुक' से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। प्रनूतन की सोशल मीडिया पर फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है। इंस्टाग्राम पर प्रनूतन को लाखों लोग फॉलो करते हैं।

यह भी पढ़ें: शाहरुख खान ने इस मॉडल की 'मन्नत' में की खातिरदारी, खुद बनाकर खिलाया पिज्जा

KKBKKJ Box Office Collection: सलमान खान की फिल्म ने पकड़ी रफ्तार, 100 करोड़ के करीब पहुंची कमाई

दीपिका पादुकोण ने फ्लॉप फिल्मों से सीखा सबक, 'मस्तानी' से बनीं 'एक्शन गर्ल'

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement