Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

शाहरुख खान ने इस मॉडल की 'मन्नत' में की खातिरदारी, खुद बनाकर खिलाया पिज्जा

शाहरुख खान के बारे में पहले भी कई सेलेब्स बता चुके हैं कि जब भी कोई उनके घर जाता है तो शाहरुख उसे बाहत तक छोड़ने आते हैं, ऐसा ही नवप्रीत के साथ भी हुआ। Navpreet Kaur को लेने आए कैब ड्राइवर ने शाहरुख खान के साथ सेल्फी भी क्लिक करवाई।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Updated on: April 24, 2023 8:05 IST
shah rukh khan invited navpreet kaur- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/NAVPREETKAUR01 shah rukh khan invited navpreet kaur

Shah Rukh Khan और उनके घर मन्नत के बारे में जानने के लिए फैंस बेताब रहते हैं, गूगल पर फैंस सवाल करते हैं कि शाहरुख खान घर में कैसे रहते हैं? शाहरुख खान का घर मन्नत अंदर से कैसा दिखता है? शाहरुख खान लोगों की मेहमाननवाजी कैसे करते हैं? इन सवालों के जबाव मॉडल नवप्रीत कौर ने अपने पोस्ट में दिए हैं जो शाहरुख खान के घर मेहमान बनकर पहुंची थीं। बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान कई बार इंटरव्यू में बता चुके हैं कि वह औरतों की इज्जत करते हैं और यही वजह है कि लड़कियां उनसे प्यार करती हैं। ऐसा असल में है भी, क्योंकि नवप्रीत कौर ने अपने पोस्ट में शाहरुख की खूब तारीफ की है।

शाहरुख खान बने शेफ

फेमिना मिस इंडिया की कंटेस्टेंट रह चुकीं Navpreet Kaur ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शाहरुख खान और उनके परिवार की खूब तारीफ की है। नवप्रीत ने अपने पोस्ट में बताया कि शाहरुख खान ने उनके लिए पिज्जा भी बनाया था। नवप्रीत कौन अपने पोस्ट में बताती हैं कि वह शाहरुख के घर का अपना एक्सपीरिएंस किसी के साथ शेयर नहीं करना चाहती थीं लेकिन बाद में उन्हें लगा की दुनिया को ये जानना चाहिए कि आखिर शाहरुख खान कैसे हैं और अपने मेहमानों के साथ कैसा व्यवहार करते हैं। नवप्रीत ने अपने पोस्ट में बताया कि शाहरुख खान ने उनके लिए अपने हाथों से शाकाहारी पिज्जा बनाया। 

नवप्रीत को शाहरुख के घर में मिला नया दोस्त

नवप्रीत कौर ने अपने पोस्ट में आगे बताया कि शाहरुख के परिवार और उनकी मैनेजर पूजा ददलानी के साथ डायनिंग टेबल पर वक्त बिताना उनके लिए लकी रहा, जो कि किसी सपने के सच होने के समान था। नवप्रीत ने बताया कि शाहरुख खान ने जैसा व्यवहार उनके साथ किया वो किसी ट्रीट से कम नहीं था। इतना ही नहीं नवप्रीत की वहां अबराम के साथ अच्छी दोस्ती भी हो चुकी है। वहीं आर्यन खान जो कि एंग्रीलुक के लिए जाने जाते हैं उनके बारे में राय देते हुए नवप्रीत ने कहा कि आर्यन स्वीटहार्ट है। 

यह भी पढ़ें: KKBKKJ Box Office Collection: सलमान खान की फिल्म ने पकड़ी रफ्तार, 100 करोड़ के करीब पहुंची कमाई

दीपिका पादुकोण ने फ्लॉप फिल्मों से सीखा सबक, 'मस्तानी' से बनीं 'एक्शन गर्ल'

इन तस्वीरों को देख आप भी कहेंगे वाह Kangana! चेहरे पर नजर आया नूर ही नूर

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement