Friday, May 03, 2024
Advertisement

KKBKKJ Box Office Collection: सलमान खान की फिल्म ने पकड़ी रफ्तार, 100 करोड़ के करीब पहुंची कमाई

सलमान खान की नई मूवी 'किसी का भाई किसी की जान' का दर्शक लंबे समय से इंतजार कर रहे थे, लेकिन फिल्म को उम्मीद के मुताबिक ओपनिंग नहीं मिली। हालांकि अब फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर रफ्तार पकड़नी शुरू कर दी है।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Updated on: April 24, 2023 8:05 IST
kisi ka bhai kisi ki jaan collection- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/BEINGSALMANKHAN kisi ka bhai kisi ki jaan collection

ईद की छुट्टी के साथ वीकेंड को ध्यान में रखते हुए रिलीज की गई 'Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan' ने बॉक्स ऑफिस पर रफ्तार पकड़नी शुरू कर दी है। फिल्म बहुत जल्द 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली है। 'किसी का भाई किसी की जान' से सलमान खान ने बॉलीवुड में 2 नई एक्ट्रेसेस को लॉन्च किया है। इस फिल्म में बिग बॉस फेम शहनाज गिल और पलक तिवारी का किरदार भले ही कुछ सेकेंड्स का हो, लेकिन भाईजान के साथ बॉलीवुड में कदम रखने का टैग उनके ऊपर लग चुका है। 

किसी का भाई किसी की जान कलेक्शन

सलमान खान की फिल्म को रविवार को बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म ने तीसरे दिन लगभग 24.50-25 करोड़ का बिजनेस किया है। तीसरे दिन के कलेक्शन के साथ फिल्म ने 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है और अब फिल्म 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने की तरफ बढ़ चुकी है। उम्मीद है कि इस सप्ताह के अंत तक 'किसी का भाई किसी की जान' का कलेक्शन 100 करोड़ के पार पहुंच जाएगा। फिल्म को ईद और रविवार के दिन अच्छा कलेक्शन मिला है।

ईद पर सलमान खान की फिल्म

'Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan' में सलमान खान के अपोजिट साउथ की हिट एक्ट्रेस पूजा हेगड़े हैं, इसके अलावा पलक तिवारी, शहनाज गिल, राघव जुयाल और भूमिका चावला भी अहम किरदारों में दिखाई दे रही हैं। फिल्म को क्रिटिक्स ने मिला-जुला रिस्पॉन्स दिया है। सलमान खान की ईद रिलीज फिल्मों की बात करें तो सबसे अच्छी ओपनिंग साल 2019 की ईद पर रिलीज हुई फिल्म 'भारत' को मिली थी। इस फिल्म में सलमान खान के साथ कैटरीना कैफ की जोड़ी नजर आई थी। इसके बाद दूसरे नंबर सलमान और अनुष्का की फिल्म 'सुल्तान' का नाम आता है जिसने ओपनिंग डे पर 36.54 करोड़ का बिजनेस किया था। वहीं तीसरे नंबर पर सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म 'एक था टाइगर' का नाम आता है जिसने 32.93 करोड़ के साथ ओपनिंग की थी। 

यह भी पढ़ें: दीपिका पादुकोण ने फ्लॉप फिल्मों से सीखा सबक, 'मस्तानी' से बनीं 'एक्शन गर्ल'

इन तस्वीरों को देख आप भी कहेंगे वाह Kangana! चेहरे पर नजर आया नूर ही नूर

Virat Kohli ने मैच के दौरान Anushka Sharma पर इस अंदाज में लुटाया प्यार, देखें वायरल फोटो

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement