Thursday, May 09, 2024
Advertisement

इन तस्वीरों को देख आप भी कहेंगे वाह Kangana! चेहरे पर नजर आया नूर ही नूर

कंगना रनौत की फिल्में तो सुर्खियों में रहती ही हैं साथ ही साथ वह आजकल अपनी फोटोज से भी दर्शकों को दीवाना बना रही हैं। Kangana Ranaut Eid Look सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Updated on: April 23, 2023 11:16 IST
kangana ranaut- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/KANGANARANAUT kangana ranaut eid party

बॉलीवुड की 'क्वीन' कंगना रनौत आजकल अपनी अदाओं से फैंस को घायल कर रही हैं। ईद के खास मौके पर Kangana Ranaut ने अपनी जो तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं उन्हें देखकर फैंस एक्ट्रेस की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। कंगना की इन तस्वीरों में उनके चेहरे का नूर देखते ही बन रहा है। कंगना बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की बहन अर्पिता खान शर्मा की ईद पार्टी में शामिल हुई थीं, जहां उन्होंने अपने लुक से खूब सुर्खियां बटोरी। कंगना ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी ईद सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर की हैं।

कंगना रनौत ईद लुक

Kangana Ranaut ने ईद पर ऑलिव ग्रीन कलर का शरारा पहना था जिसके साथ उन्होंने हैवी जूलरी कैरी की। कंगना ने बड़े-बड़े झुमके और गले में चोकर पहना जो उनपर जच रहा था। फोटोशूट में कंगना ने हाथ में वाइन का गिलास थाम रखा है जिसे देखकर एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, 'हसीना के हाथ में जाम गजब लग रहा है।' कंगना रनौत ने अपने लुक के साथ हैवी मेकअप और पुराने स्टाइल में बालों का जूड़ा बनाया जो उनके लुक में चार चांद लगा रहा है। इसके साथ ही कंगना ने सोफे पर बैठकर शाही अंदाज में पोज भी दिया है।

kangana ranaut

Image Source : INSTAGRAM/KANGANARANAUT
kangana ranaut eid party

kangana ranaut

Image Source : INSTAGRAM/KANGANARANAUT
kangana ranaut eid mubarak

कंगना रनौत इतनी मशहूर क्यों है?

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने साल 2006 में फिल्म 'गैंगस्टर' से बॉलीवुड डेब्यू किया था। इस फिल्म से कंगना को रातोंरात शोहरत मिली और उनके पास फिल्मों की लाइन लग गई। कंगना ने 'गैंगस्टर' के बाद 'वो लम्हें', 'फैशन' और 'राज-द मिस्ट्री' जैसी शानदान फिल्में दीं। कंगना की फिल्मों की कहानी के साथ-साथ गाने भी दर्शकों के फेवरेट बन गए थे। इसके बाद कंगना ने महिला केंद्रित फिल्मों पर काम करना शुरू किया और 'क्वीन', 'तनु वेड्स मनु' और 'मणिकर्णिका' जैसी फिल्मों में दमदार अदाकारी का परिचय दिया। कंगना रनौत जल्द ही फिल्म 'इमरजेंसी' में नजर आने वाली हैं।

यह भी पढ़ें: Birthday Special: मनोज बाजपेयी के जबरा फैन हैं तो आज ही OTT पर देखें एक्टर की ये भौकाली फिल्में

KKBKKJ Box Office collection: 'किसी का भाई किसी की जान' की कमाई में आया बंपर उछाल, जानिए कितना हुआ कलेक्शन

Devoleena Bhattacharjee ने इंटर रिलिजन शादी के बाद पहली बार मनाई ईद, लोगों ने कहा- ‘गोपी बहू’ अहम जी गुस्सा हो जाएंगे...

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement