Monday, May 06, 2024
Advertisement

KKBKKJ Box Office collection: 'किसी का भाई किसी की जान' की कमाई में आया बंपर उछाल, जानिए कितना हुआ कलेक्शन

बॉलीवुड के 'सुल्तान' इस बार 'किसी का भाई किसी की जान' बने हैं। सलमान खान ने 4 साल बाद ईद पर इस फिल्म के जरिए वापसी की है अब देखना होगा कि फिल्म को दर्शकों से कैसा रिस्पॉन्स मिलता है।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: April 23, 2023 7:14 IST
Box Office collection- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/BEINGSALMANKHAN Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Day 2 Box Office collection

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान की फिल्म 'Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan' ने बॉक्स ऑफिस पर रफ्तार पकड़नी शुरू कर दी है। फिल्म की पहले दिन की कमाई उम्मीद के मुताबिक नहीं हुई, लेकिन अब दूसरे दिन से 'किसी का भाई किसी की जान' की कमाई में उछाल देखने को मिला है। जिसके बाद से कयास लगाए जा रहे हैं कि सलमान खान एक बार फिर बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा सकते हैं। श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी और बिग बॉस फेम शहनाज गिल की बॉलीवुड डेब्यू फिल्म 'Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan' ने दूसरे दिन अपनी झोली में कितने करोड़ बटोरे ये हम आपको इस खबर में बताने वाले हैं।

kisi ka bhai kisi ki jaan day 2 collection

सलमान खान की मच अवेटेड ईद रिलीज फिल्म 'Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan' ने दूसरे दिन करीब 20 करोड़ की कमाई की है। जो कि पहले दिन यानी ओपनिंग डे के मुकाबले काफी ज्यादा है। बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म को जिन मल्टीप्लेक्सों में ओपनिंग डे पर अच्छा प्रदर्शन नहीं मिला था, वहां भी दूसरे दिन फायदा होता दिखा है। हालांकि, ईद की छुट्टी थी, लेकिन फिल्म की रिपोर्ट काफी मिली-जुली रही, ऐसे में इस बात का डर बना रहेगा कि आगे भी फिल्म की कमाई की रफ्तार धीमी हो सकती है, खासकर महानगरों में जहां फिल्म को बिल्कुल भी अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला है।

ईद पर सलमान खान फैंस को ईदी देते हैं

सलमान खान की कोशिश रहती है कि वह ईद के खास मौके पर अपनी फिल्म जरूर रिलीज करें जो उनके फैंस के लिए ईदी होती है। सलमान की बाकी ईद रिलीज फिल्मों को देखें तो उन्हें बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। अब देखना होगा कि आने वाले दिनों में फिल्म 'Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan' का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कैसा रहता है। हालांकि, कयास लगाए जा रहे थे कि सलमान खान की फिल्म को शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' की ओपनिंग जैसा रिस्पॉन्स मिलेगा, जैसा नहीं हुआ है। इस फिल्म के जरिए सलमान खान ने 4 साल बाद ईद पर वापसी की है।

यह भी पढ़ें: ये रिश्ता क्या कहलाता है: अभी ने अक्षरा पर लगाए आरोप, अभीर को रोकने के लिए अभिमन्यु चलेगा जबरदस्त चाल

Desi Vibes with Shehnaaz Gill: हनी सिंह के साथ मस्ती करती दिखीं शहनाज गिल, एक्ट्रेस को देखकर हो जाएंगे लोटपोट

सतीश कौशिक की बेटी ने अनुपम खेर के साथ किया डांस, वीडियो में कहा - 'पापा आपसे बेहतर डांस करते थे...'

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement