Monday, May 06, 2024
Advertisement

Desi Vibes with Shehnaaz Gill: हनी सिंह के साथ मस्ती करती दिखीं शहनाज गिल, एक्ट्रेस को देखकर हो जाएंगे लोटपोट

Shehnaaz Gill: पंजाब की कैटरीना कैफ शहनाज गिल आपने टॉक शो 'देसी वाइब्स विद शहनाज गिल' को लेकर हमेशा चर्चा में बनी रहती है। शहनाज गिल 'देसी वाइब्स' के नए एपिसोड में फेमस रैपर यो यो हनी सिंह के साथ नजर आने वाली है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: April 22, 2023 22:37 IST
Desi Vibes with Shehnaaz Gill with yo yo honey singh was seen having fun you will be in awe after s- India TV Hindi
Image Source : SHEHNAAZ GILL WITH YO YO HONEY SINGH Desi Vibes with Shehnaaz Gill

Shehnaaz Gill with Yo Yo Honey Singh: पंजाब की कैटरीना कैफ एक्ट्रेस शहनाज गिल सोशल मीडिया पर किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं पर शहनाज अपने टॉक शो 'देसी वाइब्स विद शहनाज गिल' का नया प्रोमो शेयर किया है। इस टॉक शो के नए प्रोमो में KKBKKJ एक्ट्रेस यो यो हनी सिंह (Yo Yo Honey Singh) के साथ मस्ती करती नजर आ रही हैं। शहनाज गिल और हनी सिंह इस वीडियो में काफी मस्ती मजाक करते दिख रहे हैं। 

हनी सिंह ने कहा अपग्रेड होता रहूंगा -

टॉक शो 'देसी वाइब्स विद शहनाज गिल' के नए प्रोमो में शहनाज इस वीडियो में हनी सिंह से पूछती हैं-2.0, 3.0 आपने क्या आईफोन के साथ कॉन्ट्रैक्ट किया हुआ है कि मैं भी आपके साथ अपग्रेड होता रहूंगा? शहनाज (Shehnaaz Gill) की इस बात पर हनी सिंह हंसने लगते हैं। इस वीडियो में हनी सिंह, शहनाज से कहते हैं कि 'मैं खाली सीडी बेचूंगा तो बिकेगी?'  इस पर शहनाज भी पूछती हैं कि 'मैं भी अगर खाली सीडी बेचूंगी तो बिकेगी?' इस पर हनी सिंह शहनाज से मस्ती करते हुए कहते हैं- वो खाली रह नहीं पाएगी, बिकेगी नहीं। सबको पता है कि शहनाज चुप तो रह नहीं पाएंगी।' हनी सिंह की इस बात पर एक्ट्रेस शहनाज गिल जोर जोर से हंसने लगती हैं।

हनी सिंह का रैप सॉन्ग -
हनी सिंह ने सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) में अपना एक जबरदस्त गाना फैंस के लिए रिलीज किया है। लैट्स डांस 'छोटू मोटू' गाने को सलमान खान और देवी श्री प्रसाद ने गाया है। वहीं गाने में हनी सिंह का रैप है।

वर्कआउट -
शहनाज गिल ने इस साल सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की हैं। फिल्म में पूजा हेगड़े, वेंकटेश, राघव, शहनाज गिल, जस्सी, पलक तिवारी, विनाली भटनागर, बॉक्सर विजेंद्र सिंह, अभिमन्यु सिंह और भाग्यश्री भी हैं। फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' रिलीज होते ही छा गई है।

ये भी पढ़ें-

इस साल रिलीज होने जा रही हैं ये मोस्ट अवेटेड फिल्म, लिस्ट में शाहरुख खान-सलमान खान के अलावा इस सुपरस्टार की मूवी भी है शामिल

सतीश कौशिक की बेटी ने अनुपम खेर के साथ किया डांस, वीडियो में कहा - 'पापा आपसे बेहतर डांस करते थे...'

Salman Khan ने किसके कान में आकर कहा "आप टाइगर हो", जानें बॉलीवुड के भाईजान के अनसुने किस्से

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement