Thursday, May 09, 2024
Advertisement

इस साल रिलीज होने जा रही हैं ये मोस्ट अवेटेड फिल्म, लिस्ट में शाहरुख खान-सलमान खान के अलावा इस सुपरस्टार की मूवी भी है शामिल

Most Awaited Movies Of 2023: इस साल का भारतीय फिल्म कैलेंडर "पठान" के साथ आशाजनक प्रतीत हो रहा है। शाहरुख खान की ये फिल्म सिनेमाघरों में हिट हो चुकी है और अच्छी कमाई की है। देखें इस साल रिलीज होने जा रही हैं ये मोस्ट अवेटेड फिल्मों की लिस्ट।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: April 22, 2023 20:13 IST
Most awaited movies of 2023 shah rukh khan jawan dunki salman khan tiger 3 allu arjun pushpa 2 ready- India TV Hindi
Image Source : MOST AWAITED MOVIES 2023 Most awaited movies of 2023

Most Awaited Movies Of 2023: भारतीय सिनेमा में कोविड-19 महामारी के बाद से काफी बदलाव देखने को मिले हैं। एक तरफ जहां साउथ सिनेमा सफलता की सीढ़ी चढ़ते नजर आया है, तो वहीं बॉलीवुड को भी कड़ी टक्कर देने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। अल्लू अर्जुन की 'पुष्पा: द राइज' और शाहरुख खान की 'पठान' की सफलता के बाद, प्रशंसक आने वाली फिल्मों का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

मोस्ट अवेटेड हिंदी फिल्में -

अल्लू अर्जुन की 'पुष्पा 2' से लेकर सलमान खान की 'टाइगर 3' तक 2023 की मोस्ट अवेटेड हिंदी फिल्मों में से एक हैं। इस साल रिलीज होने वाली हिंदी फिल्मों की लिस्ट -

  • पुष्पा: द रूल
  • टाइगर 3
  • जवान
  • डंकी
  • गदर 2

PUSHPA 2 - पुष्पा 2
अल्लू अर्जुन की फिल्म 'पुष्पा: द रूल' (Pushpa: The Rule) मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है, 'पुष्पा 1' 2022 की सबसे बड़ी बॉक्स ऑफिस हिट फिल्मों में से एक थी। प्रशंसक अब दूसरे भाग का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। सीक्वल फिल्म 'पुष्पा: द रूल' की शूटिंग जोरों पर है।

TIGER 3 - टाइगर 3 
सलमान खान की फिल्म 'टाइगर 3' भी इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है। इस फिल्म में कैटरीना कैफ मुख्य भूमिका में होंगी। कबीर खान द्वारा निर्देशित फिल्म 2023 में दिवाली पर रिलीज होने की उम्मीद है।

Jawan - जवान
फिल्म "पठान" की सफलता के बाद, शाहरुख खान के प्रशंसक उनकी अगली मूवी 'जवान' का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, "जवान" के लिए किंग खान ने तमिल फिल्म निर्माता एटली के साथ काम किया है। फिल्म में शाहरुख खान के साथ नयनतारा भी नजर आएगी।

Dunki - डंकी
राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित एक और शाहरुख खान अभिनीत फिल्म 'डंकी' है। यह पहली बार है कि शाहरुख खान निर्देशक राजकुमार हिरानी की फिल्म में काम कर रहे हैं। फिल्म में तापसी पन्नू भी हैं।

Gadar 2 - गदर 2
अनिल शर्मा के डायरेक्शन में बनने वाली फिल्म 'गदर 2' में सनी देओल और अमीषा पटेल के अलावा उत्कर्ष शर्मा भी नजर आएंगे। फिल्म 'गदर 2' बालीवुड की आनेवाली एक धमाकेदार फिल्म होने वाली है। गदर 2', 11 अगस्त 2023 को रिलीज होने वाली है। 

ये भी पढ़ें-

सतीश कौशिक की बेटी ने अनुपम खेर के साथ किया डांस, वीडियो में कहा - 'पापा आपसे बेहतर डांस करते थे...'

Salman Khan ने किसके कान में आकर कहा "आप टाइगर हो", जानें बॉलीवुड के भाईजान के अनसुने किस्से

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: भवानी ने खेला शतरंज का खेल, सई और सत्या के रिश्तें को आग लगाने की कोशिश करेगा विराट

 

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement