Friday, May 10, 2024
Advertisement

ये रिश्ता क्या कहलाता है: अभी ने अक्षरा पर लगाए आरोप, अभीर को रोकने के लिए अभिमन्यु चलेगा जबरदस्त चाल

अभिमन्यु, अक्षरा से कहता है कि वह सही है फिर भी वह अभीर के लिए उसका अधिकार नहीं छीन सकती। अक्षरा, अभिमन्यु से नील और उनके बच्चे की मौत के लिए उस पर आरोप लगाने के बारे में सवाल करती है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: April 22, 2023 23:52 IST
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 22 April 2023- India TV Hindi
Image Source : YEH RISHTA KYA KEHLATA HAI Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

आज के एपिसोड में अक्षरा ने अभी को फाइल देने से मना कर दिया। वह अभिमन्यु से कहती है कि वह अभीर का डॉक्टर नहीं है इसलिए उसके बेटे पर उसका अधिकार नहीं है। अभिमन्यु कहता है की वो डॉक्टर के साथ अभीर का पिता भी है। अभिमन्यु, अक्षरा से पूछता है कि उसने अभीर के बारे में क्यों नहीं बताया। अभिमन्यु कहता है कि वह अभीर के साथ एक अनजाने लगाव से गुजर रहा था और यह सोचकर अकेला रह रहा था कि उसके साथ उसका क्या संबंध है। वह अक्षरा पर अभीर का सच छिपाने का आरोप लगाता है। अभिमन्यु, अभीर पर अपना अधिकार छीनने के बारे में अक्षरा से भिड़ जाता है। 

अभिमन्यु-अक्षरा की बहस -

अभिमन्यु यह सोचकर रोता है कि वह बेटे-बाप के रिश्ते को संजोने के लिए अशुभ है। अभिमन्यु, अक्षरा से पूछता है कि क्या उसने एक बार भी अभीर को सच्चाई नहीं बताई। अक्षरा अभिमन्यु से कहती है कि उसके पास सच बोलने का कोई कारण नहीं था। वह कहती है कि वह सच उगल देगी, लेकिन क्या वह सच सुन पाऐगा। अभिमन्यु, अक्षरा को बोलने के लिए कहता है।

अभी ने रिश्तों को किया नजरअंदाज -
अक्षरा कहती है कि अभीर, अभिमन्यु का बेटा है, लेकिन वह उसका पिता नहीं हो सकता। अभिमन्यु कारण पूछता है। अक्षरा कहती हैं कि पिता बनना एक लंबी यात्रा है और वह असफल रहा। वह कहती है कि उस दिन उसने सब कुछ खो दिया और उसका दर्द उससे अधिक कैसे हो गया। अक्षरा, अभिमन्यु से नील और उनके बच्चे की मौत के लिए उस पर आरोप लगाने के बारे में सवाल करती है। वह अभिमन्यु से कहती है कि उसे सच जानने का अधिकार नहीं है। अक्षरा अभिमन्यु से कहती है कि उसने उसे कई बार फोन किया, लेकिन उसने उसे नजरअंदाज कर दिया और उसके साथ अपना रिश्ता तोड़ लिया।

अक्षरा ने अभी से छीना हक -
अक्षरा ने अभिमन्यु को बताया कि किस तरह अभिनव ने उनकी और अभीर की मदद की। वह अभिमन्यु से कहती है कि केवल अभिनव को ही अभीर का पिता कहलाने का अधिकार है। अक्षरा कहती है कि उसने अभिनव को अभीर का पिता बनने का पूरा अधिकार दिया है। वह अभिमन्यु से कहती है कि वह उसे कभी भी अभीर का पिता नहीं बनने देगी। 

अभिमन्यु का बेटे के लिए प्यार -
अभिमन्यु, अक्षरा से कहता है कि वह सही है फिर भी वह अभीर के लिए उसका अधिकार नहीं छीन सकती। अक्षरा, अभिमन्यु को बताती है कि उसने अभीर और अभिनव को अमेरिका ले जाने का फैसला लिया है। 

Precap: अभिमन्यु, अक्षरा को चुनौती देता है कि वह उसे अभीर को अमेरिका नहीं ले जाने देगा।

ये भी पढ़ें-

Desi Vibes with Shehnaaz Gill: हनी सिंह के साथ मस्ती करती दिखीं शहनाज गिल, एक्ट्रेस को देखकर हो जाएंगे लोटपोट

इस साल रिलीज होने जा रही हैं ये मोस्ट अवेटेड फिल्म, लिस्ट में शाहरुख खान-सलमान खान के अलावा इस सुपरस्टार की मूवी भी है शामिल

सतीश कौशिक की बेटी ने अनुपम खेर के साथ किया डांस, वीडियो में कहा - 'पापा आपसे बेहतर डांस करते थे...'

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement