Monday, April 29, 2024
Advertisement

दीपिका पादुकोण ने फ्लॉप फिल्मों से सीखा सबक, 'मस्तानी' से बनीं 'एक्शन गर्ल'

Deepika Padukone अयान मुखर्जी निर्देशित फिल्म 'ब्रम्हास्त्र' के दूसरे पार्ट में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ स्क्रीन शेयर करने वाली हैं। फिल्म में दीपिका एक्शन करती दिख सकती हैं।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Updated on: April 23, 2023 13:21 IST
deepika padukone- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/DEEPIKAPADUKONE deepika padukone upcoming movies

बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शुमार Deepika Padukone ये समझ चुकी हैं कि फैंस उन्हें किस किरदार में देखना चाहते हैं। इस साल रिलीज हुई शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म 'पठान' ब्लॉकबस्टर साबित हुई है, फिल्म में दीपिका पादुकोण का एक्शन अवतार फैंस को पहली बार देखने को मिला है जो दर्शकों को खूब पसंद आया। वहीं बीते साल रिलीज हुईं दीपिका पादुकोण की फिल्मों को कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिला। ऐसे में बॉलीवुड की मस्तानी ने प्लान बना लिया है कि वह एक्शन गर्ल बनने वाली हैं। ऐसा हम नहीं कह रहे बल्कि दीपिका के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को देखकर साफ-साफ पता चल रहा है।

दीपिका पादुकोण कैसे मशहूर हुई?

दीपिका पादुकोण की पहली फिल्म 'ओम शांति ओम' साल 2007 में रिलीज हुई थी जो कि सुपरहिट साबित हुई थी। शाहरुख खान के साथ करियर शुरू करने वालीं दीपिका पादुकोण का इस फिल्म में चार्मिंग गर्ल वाला अवतार दर्शकों को देखने को मिला था। 'ओम शांति ओम' ने दीपिका को रातोंरात बॉलीवुड में पहचान दिलाई, जिसके बाद उन्होंने एक के बाद एक कई हिट फिल्में दी हैं। शाहरुख खान का फिल्म 'पठान' से एक्शन शुरू हुआ है वैसे ही दीपिका का भी इस फिल्म के साथ एक्शन शुरू हुआ है। ऐसे में अगर दीपिका के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें तो लगभग सभी में दीपिका मार-धाड़ करती दिखाई देंगी।

दीपिका पादुकोण की एक्शन फिल्में

Deepika Padukone आने वाले समय में ऋतिक रोशन के साथ फिल्म 'फाइटर' में नजर आने वाली हैं। 'Pathaan'के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बन रही फिल्म 'Fighter' में भी दीपिका एक्शन करती दिखने वाली हैं। 'पठान' में दीपिका पादुकोण एक स्पाई रोल में थीं, वहीं 'फाइटर' में वह एयर फोर्स ऑफिसर के रोल दिखेंगी। स्क्रीन पर ऋतिक और दीपिका को साथ में एक्शन करता देख दर्शक भी सीटी बजाने पर मजबूर हो जाएंगे। दीपिका के पास फिल्म 'फाइटर' के अलावा रोहित शेट्टी की धूम-धड़ाके वाली फिल्म 'सिंघम 3' भी है जिसमें दीपिका पादुकोण पुलिस ऑफिसर के किरदार में एक्शन करती दिख सकती हैं।

यह भी पढ़ें: इन तस्वीरों को देख आप भी कहेंगे वाह Kangana! चेहरे पर नजर आया नूर ही नूर

Birthday Special: मनोज बाजपेयी के जबरा फैन हैं तो आज ही OTT पर देखें एक्टर की ये भौकाली फिल्में

KKBKKJ Box Office collection: 'किसी का भाई किसी की जान' की कमाई में आया बंपर उछाल, जानिए कितना हुआ कलेक्शन

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement