A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड शाहरुख खान से मिलने पहुंचे थे रैपर बादशाह, सलमान को देख रह गए दंग, जानिए ये किस्सा

शाहरुख खान से मिलने पहुंचे थे रैपर बादशाह, सलमान को देख रह गए दंग, जानिए ये किस्सा

रैपर बादशाह ने हाल ही में उस घटना को याद किया जब वह शाहरुख खान से मिलने गए थे। इसी समय सलमान और शाहरुख के बीच पांच साल के लंबे विवाद के बाद सुलह हो गई थी।

twitter- India TV Hindi Image Source : TWITTER Rapper Badshah

मशहूर रैपर बादशाह ने हाल ही में उस समय को याद किया जब उन्होंने बॉलीवुड के दो सबसे बड़े सुपरस्टार शाहरुख खान और सलमान खान से मुलाकात की थी। उस वक्त दोनों एक्टर्स का पांच साल चला विवाद खत्म ही हुआ था।

अनुपमा की जिंदगी बर्बाद करेगी गुरु मां, आग बबूला हुई मालती देवी, आएंगे ये महा ट्विस्ट

शाहरुख-सलमान एक साथ

रैपर ने खुलासा किया कि उनके मैनेजर ने उनसे कहा था कि शाहरुख उनसे मिलना चाहते हैं। जब वह वहां पहुंचे तो उन्होंने सलमान को शाहरुख के साथ पाया। दोनों एक-दूसरे के साथ अपने किस्से शेयर करने में बिजी थे। बादशाह ने कहा मैं शाहरुख खान और सलमान खान से एक अवॉर्ड शो के बैकस्टेज पर मिला था। मुझे लगता है कि जाहिर तौर पर उनका अभी-अभी पैच-अप हुआ था। मुझे याद है कि मेरे मैनेजर ने मुझसे कहा था, 'शाहरुख सर आपको बुला रहे हैं। मैं उनसे मिलने गया, सलमान सर भी वहां थे।''

Priyanka Chopra के पति निक जोनास ने चलती कार में की ऐसी हरकत, फैंस बोले जीजू...

Jawan Theme Song: शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' का थीम सॉन्ग हुआ रिलीज! जानिए फैंस को कैसा लगा गाना

बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में आए थे नजर

बादशाह ने बताया वे आपस में बातें कर रहे थे। मैं वहीं खड़ा उन्हें देख रहा था। बाद में खाना परोसा गया और उन्होंने मुझे बिरयानी खिलाई। वे एक-दूसरे के साथ किस्से शेयर कर रहे थे और मैं उन्हें सुन रहा था। फिर मुझे जाना पड़ा। कैटरीना कैफ की जन्मदिन की पार्टी में 2008 में एक घटना के बाद शाहरुख और सलमान खान के बीच मनमुटाव सामने आया था। 2013 में बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में ये दोनों खान एक बार फिर से साथ नजर आए थे।

Latest Bollywood News