A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड रश्मिका मंदाना की दिवाली फोटो में वो दिख गया, जिसे वो छुपाना चाहती थीं, फैंस ने पकड़ लिया

रश्मिका मंदाना की दिवाली फोटो में वो दिख गया, जिसे वो छुपाना चाहती थीं, फैंस ने पकड़ लिया

रश्मिका मंदाना के दिवाली सेलिब्रेशन की झलक सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इसके पीछे एक वजह छिपी है। लोगों को रश्मिका की दिवाली फोटो में किसी खास शख्स का घर नजर आ रहा है। ऐसे में लोग कयास लगा रहे हैं कि रश्मिका ने इस खास शख्स के साथ ही दिवाली सेलिब्रेट की है।

Rashmika mandana, Rashmika mandana diwali photo- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM रश्मिका मंदाना।

बॉलीवुड से लेकर साउथ इंडस्ट्री तक दिवाली की धूम रही। हीरो-हीरोइन दमदार अंदाज में दिवाली मनाते नजर आए। कई सेलिब्रिटीज की तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे हैं। हाल में ही रश्मिका मंदाना की तस्वीरें सामने आई। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने दिवाली सेलिब्रेशन की तस्वीर पोस्ट की है। फैंस को तस्वीर में दिवाली की झलक के साथ कुछ और भी दिख गया है, जो शायद एक्ट्रेस नहीं बताना चाहती थीं। आखिर फैंस की नजर उस चीज पर पड़ गई, जिसे एक्ट्रेस अक्सर छिपाती हैं। अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर ये चीज है क्या है और फैंस ने कौन सी ऐसी चूक पकड़ी है।

रश्मिका लाख कोशिश के बाद भी नहीं छिपा पाईं

दरअसल, रश्मिका मंदाना ने एक तस्वीर पोस्ट की है। इस तस्वीर में वो लाइट शेड की साड़ी पहने एक वुडेन कुर्सी पर बैठी दिख रही हैं। वैसे ये तस्वरी एक्ट्रेस के घर की नहीं है, बल्कि ये तस्वीर एक्टर विजय देवरकोंडा के घर की है। ऐसा हम नहीं कह रहे बल्कि सोशल मीडिया पर दोनों के फैंस कह रहे हैं। लोगों ने एक्ट्रेस के लाख छिपाने के बाद भी पकड़ लिया है कि एक्ट्रेस ने अपने घर नहीं बल्कि विजय और उनके परिवार के साथ दिवाली सेलिब्रेट की है। एक्ट्रेस की तरह ही विजय देवरकोंडा ने भी तस्वीरें पोस्ट की हैं। 

फैंस ने पकड़ी गलती

एक साथ दिवाली मनाने से लेकर सोशल मीडिया पोस्ट के कैप्शन भी दोनों के एक ही हैं। दोनों ने ही लिखा है, 'हैप्पी दिवाली माई लव्ज।' विजय की तस्वीरें देखने के बाद फैंस को पुख्ता सबूत मिल गया कि उन्होंने रश्मिका के साथ ही दिवाली मनाई है। दोनों की तस्वीरों में नजर आ रही दीवारों ने पोल खोल दी है। साथ ही वुडेन चेयर भी एक ही है। ऐसे में फैंस दोनों के साथ होने की बात को लेकर श्योर हैं। वैसे वियज ने एक्ट्रेस के साथ नहीं बल्कि अपने परिवार के साथ तस्वीरें पोस्ट की हैं। कुछ में वो अपने मम्मी-पापा के साथ पोज दे रहे हैं तो वहीं कुछ में घर एंट्रेंस पर पटाखे फोड़ते नजर आ रहे हैं। 

इस फिल्म में दोनों दिखे थे साथ

बता दें, लंबे वक्त से दोनों के साथ में होनों की खबरें हैं। कहा जा रहा है कि दोनों रिलेशनशिप में हैं। अपनी स्पेसल बॉन्ड की बात तो दोनों स्वीकार चुके हैं, लेकिन रिश्ते में होने की बात पर अभी तक दोनों ने मुहर नहीं लगाई है। ऐसे में रूमर्स के बीच दोनों की तस्वीरें वायरल होने पर फैंस काफी एक्साइटेड हो जाते हैं। याद दिला दें, दोनों ने 'गीता गोविंदम' में साथ काम किया था। फिल्म लोगों को बहुत पसंद आई थीं और इसी के बाद से दोनों के अफेयर की खबरों ने तूल पकड़ा था। 

ये भी पढ़ें: सालों बाद दिखीं शाहरुख खान की बहन, दीवाली पार्टी में भाई-बहन को साथ देख फूले नहीं समा रहे फैंस

दीपिका और अमीषा का नाम सुनते ही बन गया करीना कपूर का मुंह, कर दिया करण जौहर को बुरी तरह ट्रोल

Latest Bollywood News