A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Rashmika Mandanna ने की इस बॉलीवुड एक्टर की तारीफ, बताया दमदार अभिनेता और शानदार इंसान

Rashmika Mandanna ने की इस बॉलीवुड एक्टर की तारीफ, बताया दमदार अभिनेता और शानदार इंसान

नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना ने हाल ही में रणबीर कपूर की तारीफ की है, उन्होंने बताया कि वह ब्रिलिएंट एक्टर और अमेजिंग इंसान हैं।

twitter- India TV Hindi Image Source : TWITTER Rashmika Mandanna

श्रीवल्ली की भूमिका में दर्शकों का मन मोह लेने वाली एक्ट्रेस रश्मिका मंधाना इन दिनों 'पुष्पा 2' की शूटिंग के लिए हैदराबाद में  बिजी हैं, उन्होंने मंगलवार को अपनी आने वाली फिल्म 'एनिमल' के बारे में बताया जिसकी शूटिंग सोमवार को पूरी हुई है और जिसका निर्देशन संदीप रेड्डी वंगा ने किया है। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर स्टोरीज में 'एनिमल' के बारे में एक भावुक नोट लिखा है, उन्होंने लिखा, डीयर डायरी, आज, हम्म्म्म नहीं एक्चुअली कल रात मैंने नाइट शूट किया और मैंने शूटिंग पूरी की। मैं हैदराबाद वापस आ गई हूं और आज रात 'पुष्पा 2' की शूटिंग शुरू करूंगी, लेकिन उससे पहले मैं यह बताना चाहती हूं कि एनिमल के सेट पर काम करके मुझे कितना अच्छा लगा।

TMKOC के प्रोड्यूसर असित मोदी ने FIR पर तोड़ी चुप्पी, यौन शोषण के लगे आरोप पर कही ये बात

हजार बार और काम करना चाहूंगी

उन्होंने बताया कि यह फिल्म उन्हें अचानक मिल गई। जितना ही यह अचंभित करने वाला था उतना ही वह 'एनिमल' को लेकर बहुत-बहुत उतसाहित हैं, उन्होंने कहा मुझे लगता है कि मैंने इस फिल्म के लिए 50 दिन से ज्यादा शूट किया है और अब जब शूटिंग पूरी हो गई है तो एक खालीपन सा है। सेट पर मैंने जिनके साथ काम किया पूरी टीम इतनी प्रोफेशनल थी, और इसके बावजूद इतनी नरम दिल थी कि मैंने उनसे बार-बार कहा कि मैं उनके साथ हजार बार और काम करना चाहूंगी और फिर भी मुझे खुशी होगी। उनके लिए मेरे दिल में हमेशा खास जगह रहेगी।

The Kapil Sharma शो में नजर आएगी Gadar-2 की टीम, सेट से वायरल हुआ वीडियो

ब्रिलिएंट एक्टर और अमेजिंग इंसान

रश्मिका ने फिल्म के डायरेक्टर संदीप रेड्डी वंगा की जमकर तारीफ करते हुए कहा कि कल को फिल्म या फिल्म में उनकी एक्टिंग यदि लोगों को पसंद आती है तो इसका पूरा श्रेय डायरेक्टर को जाता है, उन्होंने अपने साथी कलाकार रणबीर कपूर के बारे में कहा कि वह पहले उनके साथ काम करने को लेकर सुपर नर्वस थी, लेकिन.. भगवान ने उन्हें परफेट बनाने में पूरा समय दिया है। वह ब्रिलिएंट एक्टर और अमेजिंग इंसान हैं। 'एनिमल' के सेट से लीक फोटो के बाद दर्शक रश्मिका और रणबीर की नई जोड़ी को फिल्म में देखने के लिए उत्साहित हैं। एक्ट्रेस ने बताया कि फिल्म जल्द ही रिलीज होने वाली है, उन्होंने अमिताभ बच्चन और अनिल कपूर की भी जमकर तारीफ की।  

 

Latest Bollywood News