A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Viral Video: रवीना टंडन की नई हेयर स्टाइल देख रोके नहीं रुकेगी हंसी!

Viral Video: रवीना टंडन की नई हेयर स्टाइल देख रोके नहीं रुकेगी हंसी!

रवीना टंडन का एक वीडियो सामने आया। एक्ट्रेस इस वीडियो में नए हेयर स्टाइल के साथ नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस का फनी लुक देख फैंस हंस-हंसकर लोटपोट हैं।

Raveena Tandon- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Raveena Tandon

बॉलीवुड की खूबसूरत हसीना रवीना टंडन अपने आज भी अपने लुक्स से फैंस को दीवाना बना लेती हैं। इतने सालों के बाद भी एक्ट्रेस की ब्यूटी में कोई कमी नहीं आई है। देखने वाले एक्ट्रेस के हुस्न के जलवे देखते रह जाते हैं। हाल में ही एक्ट्रेस का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में रवीना टंडन बड़ी ही बेफिक्र नजर आई। वीडियो काफी फनी है और सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

 रवीना का दिखा नया हेयर स्टाइल
सामने आए वीडियो में आप देख सकते हैं कि रवीना टंडन सलून से बाहर आती नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने ब्लैक लॉन्ग हुड्डी पहना है। इसको उन्होंने व्हाइट बॉटम्स के साथ कैरी किया है, लेकिन जो सबसे मजेदार बात है वो हैं उनके बार। वो पार्लर से बालों में कर्लर लगाए-लगाए ही बाहर आ गई हैं। एक्ट्रेस बालों में कर्लर लगा के बाहर आती हैं और कहती हैं, 'देखों मेरा नया हेयर स्टाइ, आप लोग कहां-कहां से पकड़ लेते हो लोगों को ऐसे ही।'

बड़ा फनी है रवीना का वीडियो
एक्ट्रेस गाड़ी को ओर बढ़ जाती हैं। गाड़ी में बैठते हुए भी एक्ट्रेस कहती हैं कि सब लोग इस पर हंसने वाले हैं। वो बड़े ही स्वीट और पॉजिटिव स्टाइल में लोगों बाय कर के निकल जाती हैं। फैंस भी रवीना का वीडियो देखने के बाद अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं। कई ने तो इस वीडियो पर कई मजेदार कमेंट्स भी किए हैं। वैसे एक्ट्रेस अक्सर कूल और चिल वाइब के साथ ही स्पॉट की जाती हैं। 

इस फिल्म में नजर आएंगी रवीना
बता दें, एक्ट्रेस आखिरी बार 'KGF 2' में नजर आई थीं। अब वह फिल्म 'घुड़चढ़ी' में नजर आने वाली हैं। रवीना टंडन ने वेब सीरीज 'आरण्यक' से अपना ओटीटी डेब्यू किया था, जिसमें उन्होंने अपनी दमदार अदाकारी से दर्शकों का दिल जीता। 'KGF 2'  में भी एक्ट्रेस के काम की खूब तारीफ हुई। हाल में एक्ट्रेस को पद्मश्री से भी सम्मानित किया गया। वहीं आजकल एक्ट्रेस अपनी बेटी को लेकर भी चर्चा में रहते हैं, लोग बेटी को एक्ट्रेस की कार्बन कॉपी बताते हैं। 

ये भी पढ़ें: 

अमिताभ बच्चन की नातिन इस एक्टर को कर रहीं डेट? रूमर्ड बॉयफ्रेंड संग एयरपोर्ट पर हुईं स्पॉट

सामने आई 'अनुपमा' की सालों पुरानी Photo, हैंडसम मैन के साथ देख फैंस ने लगाया नजर का टीका!

Latest Bollywood News