Saturday, April 27, 2024
Advertisement

सामने आई 'अनुपमा' की सालों पुरानी Photo, हैंडसम मैन के साथ देख फैंस ने लगाया नजर का टीका!

शो 'अनुपमा' में लीड रोल निभाने वाली रुपाली गांगुली की एक पुरानी तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है। उनके साथ नजर आ रहे हैंडसम आदमी के बारे में लोग जानने के लिए बेचैन हो रहे हैं।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie
Published on: June 04, 2023 12:53 IST
Rupali Ganguly, anupamaa- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Rupali Ganguly.

टीवी टीआरपी लिस्ट में हमेशा टॉप पर रहने वाले शो 'अनुपमा' में हर दिन एक नया धमाल देखने को मिलता है। जैसे-जैसे शो पुराना हो रहा है, वैसे-वैसे शो और इसके कलाकारों को पसंद करने वाले लोगों की संख्या बढ़ती जा रही है। नए ट्विस्ट शो में लोगों की दिलचस्पी बढ़ा रहे हैं। शो के अलावा फैंस एक्टर्स की पर्सनल लाइफ के बारे में भी जानने के लिए बेचैन रहते हैं। शो के एक्टर्स भी अपनी लाइफ की हर अपडेट फैंस के साथ शेयर करते हैं। इसी बीच शो की लीड एक्ट्रेस रुपाली गांगुली की एक फोटो तेजी से वायरल हो रही है।  

इस वजह से नहीं पहचान पाए फैन

एक्ट्रेस रुपाली गांगुली ने एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम फीड्स में री-शेयर की। ये तस्वीर सालों पुरानी हैं। इस में वो एक हैंडसम से दिखने वाले शख्स के साथ नजर आ रही हैं। ऐसे में कई फैंस पूछ रहे हैं कि ये शख्स कौन है। वहीं कई कह रहे हैं कि एक्ट्रेस और उनकी जोड़ी को किसी की नजर न लगे। जो फैंस ये जानना चाहते हैं कि ये शख्स कौन है तो बता दें, ये कोई और नहीं बल्कि रुपाली गांगुली के पति अश्विनि वर्मा हैं। दोनों की जोड़ी कमाल लगती है। तस्वीर में एक्ट्रेस के पति क्लीन शेव्ड दिख रहे है, जिसके चलते फैंस को पहचानने में तकलीफ हो रही है। 

एक्ट्रेस के पति ने शेयर की तस्वीर
बता दें, इस तस्वीर को किसी और ने नहीं बल्कि खुद एक्ट्रेस के पति अश्विनि वर्मा ने पोस्ट किया है। उन्होंने तस्वीर पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, 'दीवार पे शीशा, गेंद में जादुई क्रिस्टल, ज्यादा कुछ नहीं चाहिए....पर बस खुश रहने के लिए के लिए मैंने खुद से कहा... उससे शादी करो, पलट के उसने भी एक स्वर में इस बात को कहा। वो उतनी ही अच्छी है, जितना मिलने पर लगती है।'

घर-घर में पॉपुलर हैं रुपाली गांगुली
एक्ट्रेस रुपाली गांगुली और उनके पति अक्सर ऐसी तस्वीरें पोस्ट किया करते हैं। दोनों की जोड़ी को फैंस खूब पसंद करते हैं। एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो घर-घर में अनुपमा के नाम से जानी जा रही हैं। लोगों को उनका किरदार बहुत पसंद है। वो इससे पहले भी मोनिशा के किरदार के लिए याद की जाती हैं। 'साराभाई वर्सेस साराभाई' में उनका किरदार एक कॉमिक किरदार था, जिसने लोगों को खूब हंसाया।

ये भी पढ़ें: 

माया को अनुपमा देगी 440 वोल्ट का झटका, अनुज की ये बात करेगी दुश्मनों पर चोट!

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी का मिस्ट्री मैन संग रोमांटिक Video Viral, ट्रोल्स ने लगाई लताड़!

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement