A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड रवीना टंडन का राशा के साथ वीडियो देख फैंस हुए कंफ्यूज, पूछने लगे- मां कौन, बेटी कौन!

रवीना टंडन का राशा के साथ वीडियो देख फैंस हुए कंफ्यूज, पूछने लगे- मां कौन, बेटी कौन!

रवीना टंडन और उनकी बेटी राशा थडानी का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो देखने के बाद फैंस कंफ्यूज हो रहे हैं। रवीना टंडन की रंगत इस कदर निखर कर दिख रही है कि लोग उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे। वैसे कंफ्यूज होने की क्या वजह है ये आपको खबर पढ़ने पर पता चलेगा।

Raveena tandon, rasha thadani- India TV Hindi Image Source : VIRAL BHAYANI बेटी राशा थडानी के साथ रवीना टंडन।

बॉलीवुड एक्ट्रेस अपनी रंगत का खास ख्याल रखती हैं। यही वजह है कि उनकी बढ़ती उम्र भी कई बार छिप जाती है। लोग उनकी खूबसूरती के आगे उनकी उम्र का अंदाजा लगाने में फेल हो जाते हैं। आज कल ऐसा ही हो रहा रवीना टंडन को देखने के बाद। एक्ट्रेस को देखकर लोग यकीन ही नहीं करेंगे की उनकी 18 साल की बेटी है।  49 साल की एक्ट्रेस रवीना टंडन इस उम्र में भी कमाल की लगती हैं। हाल में ही उनकी खूबसूरती की झलक एयरपोर्ट पर देखने को मिली। इस दौरान एक्ट्रेस के साथ कोई और नहीं बल्कि उनकी बेटी राशा थडानी थी। दोनों को साथ देखकर फैंस कंफ्यूज हो गए।

राशा और रवीना को साथ किया गया स्पॉट

हाल में ही बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन को उनकी बेटी राशा के साथ स्पॉट किया गया। रवीना इस वीडियो में ब्लैक कलर का ट्रैक सूट पहने नजर आईं। वहीं राशा थडानी ने लेवेंडर कलर का ट्रैक सूट पहना था। दोनों ही अपने इस टू पीस आउटफिट में कमाल की लग रही थी। मिनिमल मेकअप में भी एक्ट्रेस अपनी खूबसूरती से लोगों का दिल जीत रही थीं। मां-बेटी को देखने के बाद लोग कंफ्यूज हो गए। कई लोगों ने तो सवाल पूछ लिया कि आखिर मां कौन है और बेटी कौन है। इस तरह के कई कमेंट्स से कमेंट बॉक्स भरा रहा। 

यहां देखें वीडियो

वीडियो देख लोगों ने किए ऐसे-ऐसे कमेंट्स

रवीना टंडन और उनकी बेटी राशा थडानी दोनों ही वीडियो काफी हद तक एक जैसी ही लग रही है। एक नजर में पहचान पाना की मां कौन ये थोड़ा मुश्किल है। इस वीडियो को देखने  के बाद कई लोगों ने रिएक्शन दिया है। एक शख्स ने लिखा, 'इस उम्र में भी रवीना का कोई जवाब नहीं।' वहीं एक ने कमेंट में लिखा, 'दोनों बहने लग रही हैं।' वहीं एक ने लिखा, 'कौन कहेगा कि रवीना राशा की मम्मी हैं।' वहीं एक ने तो सीधे सवाल ही कर लिया, 'मां कौन, बेटी कौन।' वहीं एक ने लिखा, 'यार ये गजब कॉम्बिनेशन है मां-बेटी का।'

इस फिल्म में नजर आएंगी रवीना 

बता दें, जल्द ही रवीना टंडन अक्षय कुमार के साथ सिल्वर स्क्रीन पर नजर आएंगी। दोनों 'वेलकम फ्रेंचाइजी' की फिल्म 'वेलकम टू जंगल' में नजर आएंगे। फिल्म की लंबी चौड़ी स्टार कास्ट है। इसके अलावा बेटी राशा थडानी भी फिल्मी दुनिया में कदम रखने के लिए तैयार हैं। हाल में ही खबरें आई थीं के वो जल्द डेब्यू कर सकती हैं। वैसे हाल में ही राशा ने अपना ग्रेजुएशन अंबानी स्कूल से किया है।

ये भी पढ़ें: विराट कोहली फिर बनेंगे पापा? लूज ड्रेस में बेबी बंप छिपाते दिखीं अनुष्का शर्मा

एक्स गर्लफ्रेंड की दिवाली पार्टी में पहुंचे कार्तिक आर्यन, लोगों ने बनाया टूटी जोड़ी का हैशटैग

Latest Bollywood News