A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'जवान' में शाहरुख खान के साथ काम करने को लेकर रिद्धि डोगरा ने शेयर किया अनुभव, बताया क्यों हो रही थी घबराहट

'जवान' में शाहरुख खान के साथ काम करने को लेकर रिद्धि डोगरा ने शेयर किया अनुभव, बताया क्यों हो रही थी घबराहट

Ridhi Dogra on Shah Rukh Khan: फिल्म 'जवान' 7 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार है, इसमें शाहरुख के साथ साउथ सुपरस्टार नयनतारा और अन्य लोग भूमिका में हैं।

Shah Rukh Khan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Shah Rukh Khan

Ridhi Dogra on Shah Rukh Khan: शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' में काम करने को लेकर एक्ट्रेस रिद्धि डोगरा ने कहा कि बॉलीवुड के बादशाह के साथ काम करना उनके लिए जीवन में एक बार मिलने वाला अवसर है। शाहरुख खान अभिनीत फिल्म 'जवान' में काम करने को लेकर एक्ट्रेस रिद्धि डोगरा ने कहा कि बॉलीवुड के बादशाह के साथ काम करना उनके लिए जीवन में एक बार मिलने वाला अवसर है।

दशक की सबसे बड़ी फिल्म में से एक 

फिल्म 'जवान' 7 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार है, इसमें शाहरुख के साथ साउथ सुपरस्टार नयनतारा, विजय सेतुपति, दीपिका पादुकोण, थलपति विजय, सान्या मल्होत्रा ​​और अन्य लोग भूमिका में हैं। फिल्म के सिनेमाघरों में हिट होने के प्रति अपने उत्साह के बारे में बात करते हुए रिधि ने कहा, "मैं इस दशक की शायद सबसे बड़ी फिल्मों में से एक का हिस्सा बनने के लिए रोमांचित और बेहद उत्साहित हूं। फिल्म रिलीज होने से पहले से ही जिस तरह का प्यार और उत्साह देखने को मिल रहा है, उसमें और इजाफा हो रहा है। शाहरुख खान, विजय सेतुपति, नयनतारा और कई महान कलाकारों के साथ काम करना बहुत शानदार रहा।"

मैं थोड़ी घबराई हुई और डरी हुई हूं-

उन्होंने आगे उल्लेख किया, "अब जब यह सामने आने वाली है, तो मैं थोड़ी घबराई हुई और डरी हुई हूं, लेकिन साथ ही, मैं एटली के साथ काम करने का अवसर पाकर बेहद उत्साहित और रोमांचित हूं। अपना अधिकांश समय उनके साथ काम करने में बिता रही हूं।" उन्‍होंने कहा, "विजय सेतुपति की सर्वोच्चता, शाहरुख खान के स्टारडम और उनके द्वारा धारण की जाने वाली सहजता और विनम्रता के अलावा मेरे पास बहुत सारी यादें हैं जो जीवन भर चलती रहेंगी, क्योंकि यह जीवन में एक बार मिलने वाला अवसर है। मैं इसके हर पल को संजोकर रख रही हूं। इसका जश्न मना रही हूं।"

जवान के अलावा अभिनेत्री सलमान खान-स्टारर 'टाइगर 3' में भी दिखाई देंगी, जो दिवाली 2023 पर रिलीज होगी।

शिल्पा शेट्टी ने ढोल की थाप पर किया भांगड़ा, 'सुखी' के ट्रेलर लॉन्च का VIDEO VIRAL

शूटिंग के दौरान दुर्घटना में बाल-बाल बचे तमिल स्टार विशाल, 'मार्क एंटनी' के सेट पर हुआ हादसा

Latest Bollywood News