Thursday, May 09, 2024
Advertisement

शिल्पा शेट्टी ने ढोल की थाप पर किया भांगड़ा, 'सुखी' के ट्रेलर लॉन्च का VIDEO VIRAL

Sukhee Trailer: एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी कुंद्रा की फ़िल्म "सुखी" का ट्रेलर धमाकेदार तरीके से लॉन्च हुआ है, इस मौके पर शिल्पा ने जमकर ढोल पर डांस किया।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Updated on: September 06, 2023 20:15 IST
Shilpa Shetty- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Shilpa Shetty

Sukhee Trailer: एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी कुंद्रा की मोस्टअवेटेड फिल्म 'सुखी' का ट्रेलर आखिरकार रिलीज हो गया है, जिससे फैंस और फिल्म की पूरी टीम बेहद खुश हैं। लंबे ब्रेक के बाद बड़े पर्दे पर वापसी के लिए शिल्पा ने एक ऐसी भूमिका चुनी है, जो एक अभिनेत्री के रूप में उनकी सारी खूबियों को सामने ला रही है। एक मनोरंजक कहानी के साथ शिल्पा शेट्टी कुंद्रा एक नए अवतार में नजर आएंगी। शिल्पा को इस ट्रेलर लॉन्च के मौके पर ढोल पर डांस करते हुए देखा गया।  

जमकर नाचीं शिल्पा

वीडियो में हम देख सकते हैं कि शिल्पा शेट्टी जैसे ही ढोल सुनती हैं उनसे कंट्रोल नहीं होता और वह खूब जबरदस्त तरीके से डांस करती हैं। उनको बिंदास अंदाज लोगों को काफी पसंद आ रहा है। देखिए ये वीडियो...

कैसा है ये ट्रेलर 

आगामी फिल्म 'सुखी' में शिल्पा शेट्टी कुंद्रा मुख्य भूमिका में हैं, जो पारंपरिक बॉलीवुड फिल्मों से हटकर है। इसके बजाय यह फ़िल्म एक नवीन और दिलचस्प कहानी पेश करती है, जो मानवीय रिश्तों की जटिलताओं को उजागर करती है। ट्रेलर एक असाधारण प्रतिभाशाली कलाकारों का परिचय देता है, जिसमें इंडस्ट्री के कुछ बेहतरीन एक्टर्स अमित साध, चैतन्य चौधरी, किरण कुमार और कुशा कपिला शामिल हैं। 

22 सितंबर को होगी रिलीज

फ़िल्म 22 सितंबर को रिलीज होने के लिए तैयार है। सुखी का ट्रेलर शानदार प्रदर्शन से भरे सिनेमाई अनुभव का वादा करती है। सुखी के अलावा शिल्पा शेट्टी कुंद्रा अब फ़िल्म "केडी" और रोहित शेट्टी की "इंडियन पुलिस फ़ोर्स" में भी दिखाई देंगी, जहां वह पहली फीमेल कॉप की भूमिका निभाएंगी।

शूटिंग के दौरान दुर्घटना में बाल-बाल बचे तमिल स्टार विशाल, 'मार्क एंटनी' के सेट पर हुआ हादसा

'जवान' से पहले इन फिल्मों ने भी की है बंपर एडवांस बुकिंग, देखिए टॉप 10 की लिस्ट

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement