Monday, April 29, 2024
Advertisement

शूटिंग के दौरान दुर्घटना में बाल-बाल बचे तमिल स्टार विशाल, 'मार्क एंटनी' के सेट पर हुआ हादसा

तमिल एक्टर विशाल के फैंस के लिए एक चिंता जनक खबर सामने आ रही है। एक्टर फिल्म की शूटिंग के दौरान हुई एक दुर्घटना में घायल हो गए।

Reported By : IANS Written By : Ritu Tripathi Published on: September 06, 2023 17:42 IST
Tamil star Vishal- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Tamil star Vishal

Tamil superstar Vishal: तमिल एक्टर विशाल अपनी अपकमिंग फिल्म 'मार्क एंटनी' की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। एक्टर ने फिल्म की शूटिंग के दौरान हुई एक घटना साझा की, जब वह और उनके को-एक्टर एस.जे. सूर्या एक दुर्घटना में बाल-बाल बचे।

ट्रक ने खोया नियंत्रण

बुधवार को मीडिया से बात करते हुए, विशाल ने घटना के बारे में बताया, "हम एक सीक्वेंस की शूटिंग कर रहे थे और इसमें मैं और सूर्या सर शामिल थे। हम दोनों अपनी-अपनी जगह पर खड़े थे और जो ट्रक हमारी ओर आ रहा था, उसने नियंत्रण खो दिया, लेकिन हम वहीं जमे हुए खड़े रहे।"

काफी घबरा गए थे एक्टर 

उन्होंने आगे कहा, "मुझे नहीं पता कि मेरे लिए किसने प्रार्थना की। जैसे ही मैंने देखा कि ट्रक हमारी ओर आता हुआ अचानक मुड़ गया और दुर्घटनाग्रस्त हो गया, और हम बिना किसी खरोंच के उस दुर्घटना से बच गए।" उन्होंने कहा, "मैंने सेट पर सभी से मुझे कुछ समय देने का अनुरोध किया ताकि मैं समझ सकूं कि क्या हुआ था और खुद को शांत कर सकूं क्योंकि दुर्घटना से बचने के बाद मैं काफी घबराया हुआ था।"

'मार्क एंटनी' का हिंदी वर्जन 22 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगा।

'जवान' से पहले इन फिल्मों ने भी की है बंपर एडवांस बुकिंग, देखिए टॉप 10 की लिस्ट

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement