Friday, May 10, 2024
Advertisement

Top 10 Advance Bookings All Time: 'जवान' से पहले इन फिल्मों ने भी की है बंपर एडवांस बुकिंग, देखिए टॉप 10 की लिस्ट

Top 10 Advance Bookings All Time: एटली कुमार द्वारा निर्देशित और शाहरुख खान, विजय सेतुपति और नयनतारा स्टारर 'जवान' कल यानी 7 सितंबर को रिलीज होने जा रही है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Updated on: November 07, 2023 14:42 IST
Jawan - India TV Hindi
Image Source : X Jawan

Top 10 Advance Bookings All Time: एटली कुमार के निर्देशन में बन रही फिल्म 'जवान' को लेकर पूरे देश में धूम मची है। नयनतारा, विजय सेतुपति, दीपिका पादुकोण, संजय दत्त और शाहरुख खान के लीड रोल वाली फिल्म रिलीज होने में एक दिन से भी कम समय दूर है। यह फ़िल्म शायद अब तक की किसी भी हिंदी फ़िल्म के लिए सबसे अच्छी एडवांस बुकिंग दर्ज कर रही है। शुरुआती वीकेंड के लिए केवल एडवांस बुकिंग में इसने 50 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई कर ली है। रिलीज से एक दिन पहले दोपहर 2 बजे तक, फिल्म ने केवल शुरुआती दिन के लिए पीवीआर, आईनॉक्स और सिनेपोलिस में लगभग 4.16 लाख टिकट बेचे हैं। इसके साथ 'जवान' ने टॉप 3 सिनेमा सीरीज में 'वॉर' द्वारा बेचे गए टिकटों की कुल संख्या को पार कर लिया है और दिन के अंत तक, यह 'केजीएफ 2' और 'पठान' को भी चुनौती देने की संभावना है।

कितनी हुई 'जवान' की एडवांस बुकिंग

रिलीज से एक दिन पहले दोपहर 2 बजे तक जवान ने शुरुआती दिन के लिए शीर्ष 3 राष्ट्रीय श्रृंखलाओं में 4.16 लाख टिकट बेचे हैं। पीवीआर और आईनॉक्स ने कुल मिलाकर 3.40 लाख टिकटों का योगदान दिया है और सिनेपोलिस ने लगभग 76 हजार टिकटों का योगदान दिया है। फिलहाल, फिल्म केवल 'बाहुबली 2', 'पठान' और 'केजीएफ 2' से पीछे है और दिन के अंत तक, यह 'केजीएफ 2' और 'पठान' को कम से कम चुनौती देती दिख सकती है। जवान की अग्रिम बिक्री शीर्ष राष्ट्रीय श्रृंखलाओं के बाहर बेहतर है और यह केवल उस शानदार शुरुआत को दर्शाता है जो SRK स्टारर लेने के लिए तैयार है।

ये हैं अब तक की सबसे बड़ी एडवांस बुकिंग वाली फिल्में

1. बाहुबली 2 (हिंदी): 6.50L

2.पठान: 5.56L
3. केजीएफ 2 (हिंदी): 5.15 L
4. जवान (सभी भाषाएँ): 4.16L (रिलीज़ के दिन से 10 घंटे पहले)
5. युद्ध: 4.10L
6. ठग्स ऑफ हिंदोस्तान: 3.46 L
7. प्रेम रतन धन पायो: 3.40L
8. भारत: 3.16L
9. सुल्तान: 3.10L
10. दंगल: 3.05L

'जवान' में क्या है खास  

एक व्यक्ति व्यक्तिगत बदला लेने से प्रेरित होकर वर्षों पहले किया गया वादा निभाते हुए समाज में व्याप्त गलतियों को सुधारना चाहता है। वह बिना किसी डर के एक बुरे शख्स का मुकाबला करता है, जिसने कई लोगों को कई लोगों को पीड़ा पहुंचाई है। 'जवान' को 7 सितंबर, 2023 से आपके नजदीकी थिएटर में देखा जा सकता है।

इस वीकेंड OTT पर धूम मचाएंगी ये वेब-सीरीज और फिल्में, नवाजुद्दीन से लेकर रजनीकांत लगाएंगे तड़का

शाहरुख खान से सनी देओल के बेटे-बहू ने लिए आशीर्वाद, पैर छूते हुए करण देओल का वीडियो वायरल

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement