Friday, May 10, 2024
Advertisement

Shah Rukh Khan से सनी देओल के बेटे-बहू ने लिए आशीर्वाद, पैर छूते हुए करण देओल का वीडियो वायरल

सनी देओल के बेटे करण देओल की हाल में ही शादी हुई है। शादी के बाद वो पहली बार शाहरुख खान से अपनी पत्नी दृषा अचार्य के साथ मिले तो उन्होंने पैर छूकर किंग खान से आशीर्वाद लिया। इसका वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie
Updated on: September 06, 2023 13:37 IST
Sunny Deol, shah rukh khan, karan deol, drisha acharya- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM सनी देओल और शाहरुख खान।

'गदर 2' की रिलीज के बाद से ही सनी देओल लगातार चर्चा में बने हुए हैं। कभी अपनी फिल्म, कभी अपने बंगले तो कभी अपने बयानों को लेकर सनी छाए हुए हैं। सनी देओल फिल्म रिलीज के बाद भी 'गदर 2' के प्रमोशन्स कर रहे हैं। सनी ने विदेश में भी अपनी फिल्म जमकर प्रमोट की। हाल में ही सनी देओल ने फिल्म की सक्सेज पार्टी रखी थी। इस पार्टी में बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान भी अपनी पत्नी गौरी खान के साथ पहुंचे थे। सालों बाद सनी और शाहरुख एक साथ नजर आए थे। इस गैदरिंग में सनी देओल के न्यूली वेड बेटा और बहू भी मौजूद थे। दोनों ने ही शाहरुख से बड़े प्यार से मुलाकात की और आशीर्वाद लिए। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। 

शाहरुख से मिले सनी के बेटा-बहू

सनी देओल की 'गदर 2' की सक्सेज पार्टी में सेलेब्स ने खूब धूम मचाई। शाहरुख खान, आमिर खान और सलमान खान तीनों ही खान इस पार्टी में मौजूद रहे। सभी ने सनी देओल को इस ग्रैंड सक्सेज की बधाई दी। इसी पार्टी से एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में सनी देओल, शाहरुख खान को अपने बेटे करण देओल और बहू दृषा अचार्या से मिलवा रहे हैं। दोनों ही शाहरुख खान से आशीर्वाद लेते हैं, जिसके बाद शाहरुख बड़े प्यार से हाथ फेरकर दोनों से बात करते हैं और फिर उनके साथ तस्वीरें क्लिक कराते हैं। वीडियो में करण देओल शाहरुख के पैर भी छूते हैं। 

हो रही करण और दृषा की तारीफें
इस वीडियो को देखने के बाद फैंस सनी देओल के बेटे करण देओल और बहू दृषा अचार्य की तारीफें कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि दोनों ही बड़े संस्कारी हैं। वीडियो में करण देओल ब्लैक पैंट-शर्ट पहने नजर आ रहे हैं। वहीं उनकी बहू दृषा ब्लैक और गोल्डेन प्रिंटेड ड्रेस पहने दिख रही हैं। वहीं शाहरुख खान ने ब्लैक टी-शर्ट और पैंट पहने नजर आ रहे हैं। इसके ऊपर उन्होंने ग्रे कलर की जैकेट पहनी है। 

हाल में ही सुधरा दोनों का रिश्ता
हाल में ही सनी देओल को शाहरुख ने फोन कर के 'गदर 2' की रिलीज से पहले बधाई दी थी, जिसके बाद दोनों का 20 साल से उखड़ा रिश्ता सुधर गया था। सनी और शाहरुख दोनों ने ही बताया कि उनके बीच अब बातचीत हो रही है, लेकिन आपको याद दिला दें, दोनों के बीच 'डर' की रिलीज के दौरान रिश्ते बिगड़े थे, जो अब बहतर हुए हैं।

क्यों नहीं हुई शाहरुख से बात
साल 2019 में इंडिया टीवी के चैयरमैन व एडिटर इन चीफ रजत शर्मा ने सनी देओल से शाहरुख खान संग रिश्ते पर सवाल किए थे। उन्होंने सनी को याद दिलाया था कि 'डर' की शूटिंग के दौरान शाहरुख समेत सेट पर मौजूद लोग उनसे डरते थे। इसका सनी देओल ने बड़ी ही बेबाकी से जवाब दिया था। सनी देओल ने कहा, 'उनका डर इसलिए रहा होगा क्योंकि उनमें कोई खोट रहा होगा।' 16 साल तक बात न करने के सवाल पर सनी देओल ने कहा कि किसी बात को खींचने में क्या ही फायदा, ऐसी बातों को हटा ही देना चाहिए। उन्होंने इंडिया टीवी के शो आप की अदालत के दौरान विस्तार से कहा था, 'ऐसा नहीं है कि मैंने बात नहीं की, लेकिन मैंने खुद को ऐसी चीजो से दूर कर लिया था और वैसे भी मैं ज्यादा मेलजोल नहीं रखता। इसलिए हम कभी नहीं मिले, तो बात करने की बात ही नहीं आती।'

ये भी पढ़ें: KBC 15: 7 करोड़ जीतने से चूके जसकरन, क्या आप जानते हैं इस सवाल का सही जवाब

आखिर क्यों सैफ अली खान ने करीना की लगाई थी क्लास, बोले- सेट पर सिर्फ मेकअप करके मत जाना...!

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement