A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड रणवीर सिंह ने आलिया भट्ट का उड़ाया मजाक, ये रील देखकर नहीं रुकेगी हंसी

रणवीर सिंह ने आलिया भट्ट का उड़ाया मजाक, ये रील देखकर नहीं रुकेगी हंसी

Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani: हाल ही में आलिया भट्ट ने अपने ही गाने पर एक रील 'तुम क्या मिले' पर रील बनाई थी। जिसके बाद अब रणवीर सिंह ने भी एक रील शेयर की है।

Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani

Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani: आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' का मोस्ट अवेटेड सॉन्ग पिछले हफ्ते रिलीज हुआ था। 'तुम क्या मिले' रोमांटिक सॉन्ग में रणवीर और आलिया  कश्मीर की बर्फ से ढकी पहाड़ियों में रोमांस करते नजर आ रहे हैं। यह गाना रिलीज होते ही वायरल हो गया और दोनों की ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री चर्चा का विषय बन गई। जिसके बाद हाल ही में आलिया ने वेकेशन के दौरान बीच पर थिरकते हुए अपना एक वीडियो शेयर किया। जिसके बाद अब रणवीर सिंह ने भी एक वीडियो शेयर किया है। 

आलिया जितना बजट नहीं है

आलिया की इंस्टाग्राम रील वायरल होने के बाद इसी गाने पर रणवीर सिंह ने भी रील बनाई है। जिसमें वह वर्चुअल बीच पर और पहाड़ों पर थिरकते हुए नजर आ रहे हैं। रणवीर तो अपने मसखरे अंदाज के लिए हमेशा से ही पसंद किए जाते हैं। लेकिन इस बार उन्होंने वीडियो के कैप्शन में कुछ ऐसा लिखा कि लोगों की हंसी नहीं रुक रही है। उन्होंने अपने इस वर्चुअल वेकेशन के वीडियो पर कैप्शन में लिखा है, "आलिया के रील जितना बजट नहीं था #TumKyaMile #RRKPK @AliaBhatt।"

गाना है यश चोपड़ा के लिए श्रद्धांजलि 

करण जौहर ने खुलासा किया कि 'तुम क्या मिले' यश चोपड़ा को उनकी श्रद्धांजलि थी, जिन्हें वह अपना "गुरु" कहते थे। उन्होंने लिखा, "मुझे याद है कि शुरुआत में मेरी ख्वाहिश यह थी कि मैं एक रोमांटिक सॉन्ग फिल्माना चाहता था जो मेरे गुरु यश चोपड़ा को पूरी तरह से श्रद्धांजलि दे। दिमाग कहता था, 'आप इसकी बराबरी नहीं कर सकते या इसका अनुकरण करने की हिम्मत भी नहीं कर सकते,' लेकिन फैनबॉय और बर्फ, शिफॉन, कश्मीर के आश्चर्यजनक स्थानों और सरासर रोमांस के उत्साही प्रेमी को मिल गया मुझसे बेहतर... प्रीतम दादा और मैं युगों-युगों से एक ऐसे गीत के लिए तरस रहे थे और यह असंभव था।" करण ने आलिया से ठंडे मौसम में शिफॉन साड़ी में डांस कराने के लिए माफी भी मांगी।

Bigg Boss OTT 2: आकांक्षा पुरी को किस करने वाले जेड हदीद हैं गे? सच जानकर लोग सुना रहे खरीखोटी

28 जुलाई को रिलीज होगी फिल्म

'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आजमी भी हैं। जहां 'गुड्डी' (1971) में धर्मेंद्र और जया की जोड़ी रणवीर के ऑनस्क्रीन दादा-दादी की भूमिका निभाएंगी। वहीं शबाना आलिया की दादी की भूमिका निभाएंगी। यह फिल्म 28 जुलाई 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

परिणीति चोपड़ा अपने मंगेतर राघव चड्ढा के संग पहुंची स्वर्ण मंदिर, Video देख लोग बोले- सीता राम सी जोड़ी

Latest Bollywood News