A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Rocky Aur Rani Kii Prem Kahani ने कमाई में तीसरे दिन पकड़ी तेज रफ्तार, फैंस के दिलों पर किया कब्जा

Rocky Aur Rani Kii Prem Kahani ने कमाई में तीसरे दिन पकड़ी तेज रफ्तार, फैंस के दिलों पर किया कब्जा

‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ तेजी से कमाई कर रही है। लोगों को फिल्म की कहानी पसंद आ रही है। फिल्म ने तीसरे दिन भी बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई की है। अब तक हर दिन कमाई में बड़ा उछाल देखने को मिला है।

Rocky Aur Rani Kii Prem Kahani- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM रणवीर सिंह और आलिया भट्ट।

RARKPK Box Office Collection Day 2: बीते कुछ दिनों से भारतीय बॉक्स ऑफिस पर हॉलीवुड फिल्मों, 'मिशन इम्पॉसिबल 7', 'ओपेनहाइमर' और 'बार्बी' का कब्जा बना हुआ है। इन दमदार हॉलीवुड फिल्मों के बीच अब आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' ने सिनेमाघरों में शुक्रवार को दस्तक दी है। फिल्म एक रोमांटिक कॉमेडी और फैमिली ड्रामा का मेल है। इस फिल्म से करण जौहर ने 7 साल बाद बतौर निर्देशक वापसी की है। फिल्म ने तीसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन कलेक्शन किया है। पहले और दूसरे दिन की तुलना मे फिल्म ने कमाई में तीसरे दिन भी उछाल दर्ज की है। 

तीसरे दिन भी बढ़ी कमाई
अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ ने रिलीज के तीसरे दिन यानी संडे को 18 करोड़ रुपय का शानदार कलेक्शन किया है। फिल्म के अब तक के कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्श पर नजर डाने तो तीन दिन की कुल कमाई 45.15 करोड़ रुपये हो गई है। फिल्म की कमाई में हर दिन उछाल देखने को मिला है, जो कि मेकर्स के लिए अच्छा संकेत है। 

पहले दो दिन की कमाई
दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने 16.05 करोड़ रुपये की कमाई की थी। फिल्म ने दूसरे दिन कमाई में 45% की उछाल दर्ज की थी। बॉक्स ऑफिस के शुरुआती आंकड़ों के अनुसार फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' ने पहले दिन 11.10 करोड़ से खाता खोला था। वैसे जिस तरह से फिल्म की प्री-बुकिंग हुई थी उससे साफ था कि फिल्म 11-12 करोड़ के बीच ओपनिंग डे कलेक्शन हासिल करेगी। फिल्म को मिल रहे अच्छे रिस्पॉन्स से मेकर्स काफी खुश होंगे। उम्मीद की जा रही है कि फिल्म 100 करोड़ के कल्ब में शामिल हो सकती है। 

160 करोड़ का है बजट 
करण जौहर द्वारा निर्देशित रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की बात करें तो 160 करोड़ में बनी इस बॉलीवुड फिल्म में आलिया भट्ट, रणवीर सिंह के अलावा सुपरस्टार धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आजमी अहम किरदारों में नजर आ रहे हैं। फिल्म एक बिजनेस टाइकून पंजाबी फैमिली के लड़के रॉकी और बंगाली परिवार लड़की रानी की कहानी है। दोनों को प्यार हो जाता है और वह अपनी फैमिली को मनाने में लग जाते हैं, जो कि एक-दूसरे से काफी अलग हैं। 

ये भी पढ़ें: khatron ke khiladi 13: रोहित शेट्टी के शो में अर्चना गौतम ने की अजीबो-गरीब हरकत, देखें फनी वीडियो

'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' ने दूसरे दिन मारी बड़ी छलांग, बॉक्स ऑफिस पर 45 फीसदी बढ़ी कमाई

Latest Bollywood News