Friday, May 10, 2024
Advertisement

khatron ke khiladi 13: रोहित शेट्टी के शो में अर्चना गौतम ने की अजीबो-गरीब हरकत, देखें फनी वीडियो

KKK13: रोहित शेट्टी के पॉपुलर स्टंट बेस्ड रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 13' से अर्चना गौतम का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह अजीबो-गरीब करनामे करते दिखाई दे रही हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: July 31, 2023 8:00 IST
khatron ke khiladi 13 Archana Gautam did a strange act in Rohit Shetty show watch funny video- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM khatron ke khiladi 13

khatron ke khiladi 13: टीवी का पॉपुलर स्टंट बेस्ड रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 13' में बिग बॉस कंटेस्टेंट अर्चना गौतम रोज कुछ न कुछ नए करनामे करते दिखाई दे रही हैं, जिसे देख आप भी लोटपोट हो जाएंगे। खास बात तो ये हैं कि अर्चना की ये हरकते देख लोगों को बहुत मजा आ रहा है और इसी वजह से वह सोशल मीडिया पर छाई हुई है। शो के होस्ट रोहित शेट्टी भी अर्चना गौतम की अजीबो-गरीब हरकते देख अपनी हंसी नहीं रोक पाते हैं। इस बार खौफनाक स्टंट के साथ ही मजेदार टास्क भी देखने को मिल रहे हैं। 

अर्चना गौतम ने किया एंटरटेन 

'खतरों के खिलाड़ी 13' का ये सीजन लोगों को बहुत पसंद आ रहा है। हमेशा के तरह इस बार भी ये शो सोशल मीडिया पर अलग-अलग कारणों की वजह से चर्चा में बना हुआ है। हर बार की तरह इस बार भी जानी मानी हस्तियां शो में खतरनाक स्टंट करते नजर आ रहे हैं। इस शो में आप शिव ठाकरे, रोहिन रॉय, अंजलि आनंद, रैपर डिनो जेम्स, डेजी शाह, रश्मीत कौर, नायरा बनर्जी, अर्चना गौतम, ऐश्वर्या शर्मा, साउंडस मौफकीर, अर्जित तनेजा और शीजान खान को स्टंट करते हुए देखा जा रहा है। बिग बॉस कंटेस्टेंट अर्चना गौतम इस शो में सभी को खूब एंटरटेन करती नजर आ रही है। 

अर्चना गौतम की अजीबो-गरीब हरकत
अर्चना गौतम इस शो में शूटिंग के दौरान और अब स्टंट के दौरान पागलपन करते नजर आ रही हैं। हाल ही में 'खतरों के खिलाड़ी 13' से एक वीडियो सामने आया है, जिसे देख आपकी हंसी छुट जाएगी। इस वीडियो में अर्चना गौतम बहुत ही फनी-फनी हरकतें करते नजर आ रही हैं। कभी खड़े होकर नाच रही हैं तो कभी जमीन पर लोट-पोट करते दिखाई दे रही है। ये क्लिप स्टंट के दौरान का है। अर्चना गौतम की फनी वीडियो आए दिन लोगों को एंटरटेन करती है। 

रोहित शेट्टी का शो
रोहित शेट्टी का शो 'खतरों के खिलाड़ी 13' शुरू हो गया है। शो कलर्स टीवी पर प्रसारित किया जा रहा है। साथ ही जियो सिनेमा पर भी स्ट्रीम किया जाएगा। 

ये भी पढ़ें-

Celina Jaitly पर भद्दे कमेंट करना पाकिस्तानी समीक्षक को पड़ा भारी, जानें क्या है पूरा मामला

अनुराग कश्यप को Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani इतनी अच्छी लगी, दो बार देख ली, करण जौहर के बारे में कही ये बातें

MTV Roadies 19: सोनू सूद और गैंग लीडर्स के सामने रोडीज ने पर्सनल लाइफ को लेकर किया बवाल, देखें वीडियो

 

 

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement