Monday, April 29, 2024
Advertisement

Celina Jaitly पर भद्दे कमेंट करना पाकिस्तानी समीक्षक को पड़ा भारी, जानें क्या है पूरा मामला

सेलिना जेटली पर कुछ दिनों पहले एक पाकिस्तानी समीक्षक ने भद्दे कमेंट किए थे। अब ये मामला राष्ट्रीय महिला आयोग तक पहुंच गया है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: July 30, 2023 22:48 IST
Celina Jaitly take action against pakistani critic ministry of external affairs handle this issue- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Celina Jaitly

सेलिना जेटली लंबे समय से एक्टिंग की दुनिया से दूर हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। बॉलीवुड की सुपरफिट एक्ट्रेस सेलिना जेटली अपनी खूबसूरती के लिए आज भी दुनिया भर में जानी जाती हैं। एक्ट्रेस हमेशा किसी न किसी फोटो या वीडियो को लेकर चर्चा में रहती हैं, लेकिन इस बार वो आपने फोटो और वीडियो के कारण नहीं, बल्कि एक ट्वीट के कारण चर्चा में बनी हुई हैं। सेलिना जेटली के बारे में एक  पाकिस्तानी समीक्षक ने भद्दी कमेंट किया था, जिसका जवाब एक्ट्रेस ने उसे उसी समय दे दिया था। अब सेलिना का ये मामला राष्ट्रीय महिला आयोग तक पहुंच गया है। 

जानें क्या है पूरा मामला

एक पाकिस्तानी समीक्षक ने सेलिना जेटली के कैरेक्टर के बारे में कुछ आपत्तिजनक ट्वीट किया था। उसने लिखा था, 'सेलिना जेटली इकलौती बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं, जो बाप फिरोज खान और बेटे फरदीन खान दोनों के साथ कई बार सो चुकी हैं।' इस पर एक्ट्रेस ने समीक्षक को मुंहतोड़ जवाब देते हुए लिखा था, 'मिस्टर संधू मैं उम्मीद करती हूं कि ये पोस्ट करके आप मर्द बन गए होंगे। ट्विटर सेफ्टी ( #celinajaitly @TwitterSafety) प्लीज इनके खिलाफ एक्शन लें।' 

एक्ट्रेस ने लिया एक्शन 
उस पाकिस्तानी फिल्म समीक्षक को ट्विटर पर करारा जवाब देने के बाद एक्ट्रेस ने उसके खिलाफ एक्शन लिया है। सेलिना ने अपने ट्विटर हैंडल पर भारत के झंडे के साथ अपनी तस्वीर और उनकी कंप्लेन पर सरकार के पत्र की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'कुछ महीने पहले, पाकिस्तान फिल्म समीक्षक उमैर संधू ने ट्विटर पर मेरे बारे में भद्दे कमेंट किए थे, जिसमें मेरे गुरु फिरोज खान और उनके बेटे फरदीन दोनों के साथ मेरे संबंध होने का अश्लील आरोप लगाया था।' अब ये मामला राष्ट्रीय महिला आयोग के हाथों में हैं। 

 

सेलिना जीत चुकी हैं ये खिताब 
बता दें कि सेलिना ने फरदीन खान के साथ 'नो एंट्री' के अलावा 'जानशीन' में काम किया है। एक्ट्रेस साल 2001 में मिस इंडिया का खिताब जीत चुकी हैं। सेलिना जेटली ने 'अपना सपना मनी मनी' से डेब्यू किया और फिर 'हे बेबी' और 'गोलमाल रिटर्न्स' जैसी फिल्मों में नजर आईं।

ये भी पढ़ें-

अनुराग कश्यप को Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani इतनी अच्छी लगी, दो बार देख ली, करण जौहर के बारे में कही ये बातें

MTV Roadies 19: सोनू सूद और गैंग लीडर्स के सामने रोडीज ने पर्सनल लाइफ को लेकर किया बवाल, देखें वीडियो

Cardi B के साथ बीच कॉन्सर्ट में फैन ने की ऐसी हरकत, अमेरिकन रैपर ने सिखाया सबक

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement