A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड एक्सीडेंट के बाद सेट पर लौटे रोहित शेट्टी, सिद्धार्थ मल्होत्रा ने Video शेयर कर की तारीफ

एक्सीडेंट के बाद सेट पर लौटे रोहित शेट्टी, सिद्धार्थ मल्होत्रा ने Video शेयर कर की तारीफ

Rohit Shetty ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर की थी। आज के समय में रोहित की गिनती टॉप के डायरेक्टर्स में होती है।

Rohit shetty- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/ITSROHITSHETTY Rohit shetty

फिल्मों में धमाकेदार स्टंट के साथ गाड़ियां तोड़ने वाले बॉलीवुड डायरेक्टर Rohit Shetty बेव सीरीज की शूटिंग के दौरान घायल हो गए थे, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। लेकिन अब रोहित शेट्टी के फैंस चैन की सांस ले सकते हैं क्योंकि रोहित शेट्टी अस्पताल से डिस्चार्ज हो चुके हैं और उन्होंने शूटिंग सेट पर भी वापसी कर ली है। रोहित शेट्टी वेब सीरीज 'इंडियन पुलिस फोर्स' की शूटिंग के दौरान घायल हो गए थे। वहीं अब डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने सोशल मीडिया पर अपनी पूरी टीम के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए बताया कि उनकी 2 ऊंगलियों में टांके आए हैं।

यह भी पढ़ें: मेल से फीमेल बनने के सफर में झेले कई ऑपरेशन, PHOTOS के साथ सुनाई दर्द की कहानी

Rohit Shetty ने तस्वीर के साथ पोस्ट में लिखा, 'फिर एक और कार गिर गई, लेकिन इस बार केवल दो ऊंगलियों में टांके लगे हैं पर चिंता करने की कोई बात नहीं है, मैं बिल्कुल ठीक हूं। आपके प्यार और चिंता के लिए बहुत-बहुत शुक्रिया।' इस पोस्ट के साथ शेयर की गई तस्वीर में रोहित शेट्टी के साथ एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा भी नजर आ रहे हैं।

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने की रोहित शेट्टी की तारीफ

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने भी सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'एक सच्चा गुरु उदाहरण से बनता है। हम सभी रोहित शेट्टी सर के एक्शन के प्रति प्यार और उनके द्वारा निर्देशित स्टंट के प्रति उनके जुनून के बारे में जानते हैं। कल रात कार स्टंट एक्शन खुद करते हुए, वह एक एक्सीडेंट के शिकार हो गए। लेकिन रात की नींद और एक मामूली सर्जरी के बाद वह 12 घंटे से भी कम समय में सेट पर वापस लौट आए हैं। सर, आप हम सभी के लिए एक प्रेरणा हैं.. आपको हमारा प्यार और सम्मान ।' बता दें कि रोहित शेट्टी की वेब सीरीज 'इंडियन पुलिस फोर्स' में दर्शकों को खूब एक्शन देखने को मिलने वाला है। इसकी शूटिंग के दौरान एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी को भी चोट आई थी, जिसके बाद वह कुछ दिनों तक वीलचेयर पर नजर आई थीं।

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: विराट को खुद के गिरेबान में झांकने को मजबूर करेगी करिश्मा, सई और पत्रलेखा के जीवन में आएगा भूचाल

Anupamaa-Anuj के रोमांस के बीच होगी इस शख्स की एंट्री, काव्या को बा के तानों से बचाएगा वनराज

Latest Bollywood News