Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Anupamaa-Anuj के रोमांस के बीच होगी इस शख्स की एंट्री, काव्या को बा के तानों से बचाएगा वनराज

'Anupamaa' में अनुज के बचपन के दोस्त धीरज कपूर की एंट्री हुई है जिससे कहानी में अब एक नया ट्विस्ट आ सकता है। फिलहाल तो अनुपमा को नया देवर मिल गया है जिससे मिलकर वो काफी खुश है।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: January 08, 2023 10:42 IST
Anupama update- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ANUPAMA.LOVE.ANUJ.MAAN Anupama latest episode update

स्टार प्लस का सुपरहिट सीरियल 'Anupamaa' नए साल के साथ नए बदलाव लेकर आया है, भले ही शो में सभी की जिंदगी खुशहाल दिख रही है लेकिन इसी खुशहाली में आने वाले समय में आग लगने वाली है। एक तरफ जहां शाह परिवार में नाश्ते की टेबल पर बा का बनाया हुआ ढोकला सर्व हुआ है तो वहीं अनुपमा और अनुज के रोमांस की बीच होगी तीसरे की एंट्री लेकिन ये तीसरा शख्स कोई और नहीं बल्कि अनुज का बचपन का दोस्त है जो कि कबाब में हड्डी का काम करेगा। सीरियल में अनुपमा घड़ी देखते-देखते 8 बजने का इंतजार करती है क्योंकि अनुज ने 8 बजे घर वापस आने का वादा किया था।

यह भी पढ़ें: कभी थिएटर में बैकस्टेज काम करते थे 'KGF' के 'रॉकी भाई', आज एक फिल्म के लिए मिलती है मुंहमांगी रकम

अनुपमा ने पति को सरप्राइज देने के लिए घर को फूलों से सजाया है घर में फ्लोर पर रंगोली से दिल बनाया है और केक का भी इंतजाम किया है। इतना ही नहीं अनुपमा खुद भी सजती है, जैसे ही घर में अनुज की एंट्री होती है अनुपमा-अनुज के गले लग जाती है और अपने प्यार का इजहार करने लगती है। इसी बीच पीछे से दरवाजे पर अनुज के दोस्त की एंट्री होती है जिसे देखकर अनुपमा शॉक्ड हो जाती है। इसके बाद अनुज अपने बचपन के दोस्त धीरज कपूर को अनुपमा से मिलवाता है। अनुपमा घर में अचानक इस सरप्राइज के बीच धीरज को देखकर शर्माने लगती है और धीरज भी खूब मजाक करता है।

अनुपमा से मजाक करेगा धीरज

इसके बाद धीरज, अनुपमा के सामने अपनी और अनुज की दोस्ती के बारे में बताने लगता है। धीरज की बात-बात पर मजाक करने की आदत है ऐसे में घर में खुशी का माहौल हो जाता है। अनुपमा फिर किचन में धीरज के लिए खाना बनाने चली जाती है लेकिन जाते-जाते अनुज को ये कहते हुए सुनती है कि वो भागदौड़ की वजह से बिल्कुल अकेला हो गया है। किचन में आकर अनुज-अनुपमा से माफी मांगता है कि उसे नहीं पता था कि घर में ये सरप्राइज प्लान है वरना वो अपने दोस्त को लेकर नहीं आता। इसके बाद किचन में ही अनुपमा और अनुज के बीच रोमांस होने लगता है। जो #MaAn फैंस के लिए ट्रीट के समान है, अब शो में अनुपमा के नए देवर की एंट्री हुई है तो इससे एक बात तो साफ है कि कुछ न कुछ ट्विस्ट कहानी में आने वाला है जो कि आगे कि एपिसोड्स में देखने को मिलेगा।

इस एक्ट्रेस ने एक बार फिर सलमान खान पर साधा निशाना, बोलीं- मेरा अपमान करते थे

पारितोष को ताना मारेगी किंजल

वहीं दूसरी तरफ तोषू के बिजनेस से नाखुश किंजल उसे सुबह-सुबह ताना देते हुए ऑफिस जाती है और काव्या घर में सबके सामने शॉर्ट ड्रेस में आती है जिसे देखकर बा भड़क जाती है और उसे कहने लगती है कि बचपन की ड्रेस क्यों पहनी है। इसके जवाब में काव्या कहती है कि ये बचपन की नहीं उसके काम की ड्रेस है क्योंकि उसने मॉडलिंग शुरू कर दी है। मॉडलिंग की बात सुनते ही बा अपने बेटे वनराज से काव्या को समझाने की बात कहती है तो वनराज काव्या का सपोर्ट करता है और कहने लगता है कि उसे करने दीजिए। इतना ही नहीं वनराज, काव्या को शूटिंग के लिए छोड़ने भी जाता है। अब शाह परिवार में काव्या की मॉडलिंग और तोषू के बिजनेस का क्या असर पड़ेगा ये तो आने वाले समय में पता लगेगा लेकिन एक बात पक्की है कि बा लीला, काव्या का ये अवतार ज्यादा दिनों तक नहीं झेल पाएगी।

टीवी सीरियल की संस्कारी बहू दीपिका सिंह ने Besharam Rang पर दिखाए बोल्ड मूव्स

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement