Friday, April 19, 2024
Advertisement

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: विराट को खुद के गिरेबान में झांकने को मजबूर करेगी करिश्मा, सई और पत्रलेखा के जीवन में आएगा भूचाल

Ayesha Singh स्टारर 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी में पत्रलेखा के घर आने पर विराट की मां देगी उसका साथ। घर में मोहित और करिश्मा मचाएंगे बवाल।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: January 08, 2023 12:27 IST
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin update

एक्टर नील भट्ट और Ayesha Singh के फेमस सीरियल 'Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin' के मेकर्स ने इसे टीआरपी की लिस्ट में नंबर 1 बनाने की कहानी बुन ली है। दर्शकों को अपने फेवरेट सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' के अपकमिंग एपिसोड्स में कई नए ट्विस्ट देखने को मिलने वाले हैं। एक तरफ जहां सई जोशी अपने बच्चे वीनू को ढूंढने के लिए बेताब है तो वहीं चव्हाण फैमली में करिश्मा, विराट को खरी-खोटी सुनाएगी। सई को वीनू के बारे में अब सिर्फ अनाथालय की वॉर्डन आनंदी पटवर्धन बता सकती है जिसका नंबर विराट के पास है। सई अपने बेटे वीनू के बारे में बताने के लिए विराट के लिए अपनी वॉइस रिकॉर्ड करती है लेकिन उसे भेजती नहीं है क्योंकि उसे लगता है इस बात से विराट दुखी हो सकता है।

यह भी पढ़ें: Anupamaa-Anuj के रोमांस के बीच होगी इस शख्स की एंट्री, काव्या को बा के तानों से बचाएगा वनराज

इसके बाद सई फैसला करती है कि वो विराट से सिर्फ वॉर्डन का नंबर लेगी और वीनू के बारे में कोई बात नहीं करेगी। दूसरी तरफ विराट अस्पताल से पत्रलेखा को डिस्चार्ज करवाकर घर ले आता है जहां उसका फीका स्वागत होता है। ऐसा देखकर पाखी दुखी हो जाएगी और विराट से कहेगी कि अब वो मां नहीं बन सकती इसलिए उसकी इज्जत नहीं हो रही। इस बात को सुनकर विराट, पत्रलेखा को समझाएगा। इतने में ही घर में मोहित की चिल्लाने की आवाज आने लगती है।

जिसके बाद विराट जाता है और करिश्मा और मोहित को समझाने की कोशिश करता है। मोहित घर में सबके सामने बता देता है कि उसे पता चल चुका है कि करिश्मा का किसी के साथ अफेयर चल रहा है। ये सुनते ही करिश्मा भड़क जाती है और कहने लगती है कि ये सब आग सई ने लगाई है। जिस पर मोहित कहता है कि सई ने मुझे कुछ नहीं बताया बल्कि ये सब मुझे पता चला है। करिश्मा और मोहित के बीच तीखी बहस होती है और इसके बीच में विराट उन्हें रोकता है। मोहित कहता है कि वो औरत कहलाने के लायक ही नहीं है। जिसके बाद विराट अपने भाई को समझाने लगता है। 

कभी थिएटर में बैकस्टेज काम करते थे 'KGF' के 'रॉकी भाई', आज एक फिल्म के लिए मिलती है मुंहमांगी रकम

करिश्मा गुस्से से घर छोड़कर जाने लगती है और इस पर काकू कहती है कि अगर घर से बाहर गई तो वापस कभी नहीं आ पाएगी। करिश्मा सबको सुनाने लगती है कि इस घर में उसकी कोई इज्जत नहीं है। विराट भी करिश्मा को समझाने की कोशिश करता है जिस पर करिश्मा कहती है कि जिसके लिए उसे बदनाम किया जा रहा है वो उसी के पास जा रही है। जब विराट करिश्मा को समझाता है तो करिश्मा, विराट पर भड़कते हुए कहती है कि वर्षों पहले आपने अपनी पत्नी को छोड़कर अपनी एक्स गर्लफ्रेंड पत्रलेखा का साथ दिया था और जब सई सालों बाद वापस आई तो आपने उसका साथ नहीं दिया। आपने अपनी असली पत्नी को छोड़कर एक्स गर्लफ्रेंड का हाथ थामा था। करिश्मा कहती है कि आप मुझे रिश्ते निभाने पर प्रवचन दे रहे हैं आप खुद के गिरेबान में झांककर देखिए। इस पर काकू विराट का साथ देने लगती है। 

'Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin' के अपकमिंग एपिसोड्स में करिश्मा की लगाई हुई आग से कौन-कौन से रिश्ते जलेंगे ये तो आगे ही पता चलेगा लेकिन एक बात पक्की है कि इस शो में अब बड़ा धमाका होने वाला है जिससे सई, विराट और पत्रलेखा सभी की जिंदगी में भूचाल आएगा।

इस एक्ट्रेस ने एक बार फिर सलमान खान पर साधा निशाना, बोलीं- मेरा अपमान करते थे

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement