A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सलमान खान की एक्ट्रेस जरीन खान की अचानक बिगड़ी तबियत, अस्पताल में हुईं एडमिट

सलमान खान की एक्ट्रेस जरीन खान की अचानक बिगड़ी तबियत, अस्पताल में हुईं एडमिट

Zareen Khan hospitalized: बॉलीवुड एक्ट्रेस जरीन खान की सेहत बिगड़ने के कारण हॉस्पिटल में एडमिट हो गई हैं। हास्पिटल से उन्होंने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।

Zareen Khan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Zareen Khan

Zareen Khan hospitalized: बॉलीवुड एक्ट्रेस जरीन खान ने साल 2010 में सलमान खान के साथ फिल्म 'वीर' से डेब्यू किया था। जरीन खान उन एक्ट्रेस में शुमार हैं जो अपने इंस्टाग्राम पर काफी सक्रिय रहती हैं और अपने फॉलोअर्स के साथ जुड़े रहने के लिए अपनी लाइफ की अपडेट उन्हें देती रहती हैं। वह आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करती रहती हैं। लेकिन आज एक्ट्रेस ने ऐसी तस्वीरें शेयर कीं जिन्हें देखकर उनके फैंस काफी चिंता करने लगे। क्योंकि ये तस्वीरें बता रही हैं कि जरीन अस्पताल में एडमिट हैं। 

डेंगू के चलते अस्पताल में भर्ती

डेंगू के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं, जिससे लोगों में चिंता का माहौल है। अब जरीन खान को भी डेंगू के चलते अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अभिनेत्री को तेज बुखार है, शरीर में तेज दर्द हो रहा है और वह धीरे-धीरे ठीक हो रही हैं। अभिनेत्री ने अपने फैंस के साथ हेल्थ अपडेट शेयर किया है। 

ऐसी हैं ये तस्वीरें 

उन्होंने इंस्टाग्राम हैंडल से दो तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें उन्होंने बिना चेहरा सेहत का हाल बताया है। उन्होंने जो फोटो शेयर की है उसमें एक्ट्रेस हॉस्पिटल में IV फ्लूइड लेती नजर आ रही हैं। इंस्टाग्राम स्टोरी के कैप्शन में लिखा, "#लाइफअपडेट"। इससे पहले बुधवार, 16 अगस्त को ज़रीन ने एक और इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर की थी, जिसमें जूस से भरा गिलास नजर आ रहा है। इसके साथ उन्होंने लिखा, "#RecoveryMode"। 

Image Source : InstagramZareen Khan

जरीन खान ने बताई अपने स्ट्रगल की कहानी 

हाल ही में जरीन खान रेडिट के आस्क मी एनीथिंग सेशन को होस्ट किया और उन्होंने कहा कि एक बाहरी व्यक्ति होने के नाते, उनके लिए फिल्म उद्योग में आना काफी चुनौतीपूर्ण था। उन्होंने यह भी खुलासा किया कि बॉलीवुड इंडस्ट्री के बारे में एक बात जो उन्हें सबसे ज्यादा नापसंद है, वह है, "लोग प्रतिभा के बजाय दोस्ती के आधार पर काम करते हैं।" 

Saif Ali Khan के बर्थडे पर 'देवरा' से उनका दमदार लुक आया सामने, JR NTR को देंगे टक्कर

इन फिल्मों में नजर आईं जरीन 

वर्कफ्रंट की बात करें तो जरीन को बीते कुछ सालों में वजह तुम हो, हाउसफुल 2, रेडी, वीरप्पन, अक्सर 2 और 1921 जैसी कई अन्य फिल्मों में देखा गया है। उनकी आखिरी फिल्म 'हम भी अकेले तुम भी अकेले थी' और वह ईद हो जाएगी नाम के म्यूजिक वीडियो में भी नजर आई थीं। 

'गदर 2' की कामयाबी देख सुभाष घई को जगी उम्मीद! बोले- जल्द बन सकते हैं इन दोनों सुपरहिट फिल्मों के सीक्वल

Latest Bollywood News