Thursday, May 02, 2024
Advertisement

Saif Ali Khan के बर्थडे पर 'देवरा' से उनका दमदार लुक आया सामने, JR NTR को देंगे टक्कर

Saif Ali Khan Devara First Look: 'देवरा' में सैफ अली खान एक बार फिर निगेटिव किरदार में नजर आने वाले हैं। जूनियर एनटीआर ने उनका लुक शेयर करके सोशल मीडिया पर हंगामा मचा दिया है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: August 16, 2023 15:46 IST
Saif Ali Khan Devara First Look- India TV Hindi
Image Source : X Saif Ali Khan Devara First Look

Saif Ali Khan Devara First Look: बॉलीवुड स्टार सैफ अली खान आज अपना 53वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस मौके पर उनके चाहने वाले उनके फैंस उनकी तारीफों के पुल बांध रहे हैं। इंडस्ट्री में एक क्यूट हीरो बनकर एंट्री लेने वाले सैफ अब दमदार विलेन के रूप में लोगों का दिल जीतने के लिए जाने जाते हैं। वहीं अब वह जूनियर एनटीआर को टक्कर देने के लिए तैयार हैं। आगामी फिल्म 'देवरा' से उनका लुक सामने आ चुका है।  

भैरा के किरदार में आएंगे नजर 

जूनियर एनटीआर और जान्हवी कपूर स्टारर फिल्म में सैफ अली खान 'भैरा' के किरदार में नजर आने वाले हैं। उनके फर्स्ट लुक को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए यह जानकारी जूनियर एनटीआर ने दी है। अब Jr NTR का ये ट्वीट जमकर वायरल हो रहा है।  अभिनेता के जन्मदिन के मौके पर इस लुक को मेकर्स ने बतौर फैंस के लिए रिटर्न गिफ्ट जारी किया है। 

Welcome 3: पेट पकड़कर हंसने के लिए तैयार हो जाएं, 'वेलकम 3' में मिलेगा बेहतरीन ट्विस्ट के साथ कॉमेडी का डोज

देहाती लुक है खतरनाक 

जूनियर एनटीआर और जान्हवी कपूर अभिनीत फिल्म देवारा से सैफ अली खान का फर्स्ट लुक अभिनेता के जन्मदिन के अवसर पर जारी किया गया है। उनके लुक के बारे में बात की जाए तो वह देहाती अंदाज में काफी अलग नजर आ रहे हैं। पोस्टर में सैफ शांत पानी और पहाड़ियों के बीच खड़े नजर आ रहे हैं । जो बहुत ही दिलचस्प है । आपको बता दें कि  इस फिल्म में जूनियर एनटीआर को-स्टार होंगे हैं। 'देवरा' से सैफ अपना तेलुगु डेब्यू कर रहे हैं। 

'गदर 2' ने बॉक्स ऑफिस पर बनाया धांसू रिकॉर्ड, OMG 2 और Jailer ने भी स्वतंत्रता दिवस पर किया धुआंधार कलेक्शन

Sholay Film Fact: एक परफेक्ट शॉट के लिए किया था 3 साल इंतजार, जानिए अनसुने फेक्ट्स

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement