Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Box Office Collection Day 5: 'गदर 2' ने बॉक्स ऑफिस पर बनाया धांसू रिकॉर्ड, OMG 2 और Jailer ने भी स्वतंत्रता दिवस पर किया धुआंधार कलेक्शन

Box Office Collection Day 5: 'गदर 2' ने स्वतंत्रता दिवस पर 'ओएमजी 2' और 'जेलर' से ज्यादा कलेक्शन कर धांसू रिकॉर्ड बना दिया है। जानें पांचवें दिन का कलेक्शन।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: August 16, 2023 10:18 IST
gadar 2 vs omg 2 vs jailer box office collection day 5 sunny deol break record on box office - India TV Hindi
Image Source : DESIGN.PHOTO Box Office Collection Day 5

Box Office Collection Day 5: सनी देओल और अमीषा पटेल स्टारर फिल्म 'गदर 2' ने 15 अगस्त के दिन हिंदी सिनेमा के इतिहास का एक नया रिकॉर्ड बना डाला है। बॉक्स ऑफिस पर अक्षय कुमार की फिल्म 'ओएमजी 2' और साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म 'जेलर' भी धमाकेदार कमाई कर रही है, लेकिन स्वतंत्रता दिवस पर 'गदर 2' ने धांसू रिकॉर्ड बना दिया है। बॉक्स ऑफिस पर गदर 2 की आंधी रुकने का नाम ही नहीं ले रही है। तारा सिंह और सकीना की फिल्म हर रोज नए रिकॉर्ड बना रही है। 'गदर 2' के साथ अक्षय कुमार की 'ओएमजी 2' भी सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और रजनीकांत की फिल्म 'जेलर' 'ओएमजी 2' और 'गदर 2' को टक्कर देने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है। ये फिल्म भी अच्छा कलेक्शन कर रही है। 15 अगस्त को तीनों ही फिल्मों ने धुआंधार कमाई की है। आइए आपको बताते हैं 'गदर 2', 'ओएमजी 2' और 'जेलर' ने स्वतंत्रता दिवस के दिन कितनी कमाई की है। 

गदर 2 ने बनाया धांसू रिकॉर्ड

'गदर 2' में सनी देओल और अमीषा पटेल एक बार फिर अपने आइकॉनिक किरदार तारा सिंह और सकीना के रूप में लोगों का दिल जीत रहे हैं। साल 2001 में आई 'गदर एक प्रेमकथा' की तरह इस फिल्म के सीक्वल 'गदर 2' ने भी कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए। फिल्म को स्वतंत्रता दिवस की छुट्टी का पूरा फायदा मिला है। इसी के साथ अब फिल्म की रिलीज के 5वें दिन की कमाई के शुरुआती आंकड़े भी सामने आ गए है। 'गदर 2' ने 15 अगस्त के दिन 55 करोड़ का कलेक्शन किया है। जिसके बाद फिल्म का टोटल कलेक्शन करीब 228 करोड़ हो गया है। 'गदर 2' पांच दिन में ही 200 करोड़ के क्लब में शामिल हो चुकी है। यह फिल्म जल्द ही 300 करोड़ का आंकड़ा भी पार कर सकती है। 

ओएमजी 2 होगी 100 करोड़ के क्लब में शामिल 
'ओएमजी 2' की बात करें तो 'गदर 2' के मुकाबले ये फिल्म काफी पीछे चल रही है, लेकिन लोगों को ये फिल्म बहुत पसंद आ रही है। 'ओएमजी 2' ने 15 अगस्त के दिन करीब 18.50 करोड़ का कलेक्शन किया है, जिसके बाद फिल्म का कलेक्शन करीब 75 करोड़ हो जाएगा। ओएमजी 2 जल्द 100 करोड़ क्लब में शामिल हो सकती है। 

जेलर का बॉक्स ऑफिस पर दिखा जलवा 
रजनीकांत की फिल्म 'जेलर' 'ओएमजी 2' और 'गदर 2' को टक्कर देने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। ये फिल्म भारत में 200 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है। 'जेलर' एक एक्शन एंटरटेनमेंट फिल्म है जिसमें रजनीकांत के साथ शिव राजकुमार, मोहनलाल और जैकी श्रॉफ लीड रोल में हैं। 15 अगस्त पर जेलर ने शानदार कलेक्शन किया है। फिल्म ने अब तक 207.15 करोड़ हो गया है। 

ये भी पढ़ें-

Gadar 2: सनी देओल ने दिया बड़ा बयान, कहा- हॉलीवुड और बॉलीवुड हमारी सिनेमा...

Bigg Boss OTT 2: इस बार बिग बॉस में वो हुआ, जो पहले कभी नहीं हुआ था, कंटेस्टेंट ने खोला राज

OMG 2 से पहले इन सामाजिक मुद्दों से जुड़ी फिल्मों में भी दिखा अक्षय कुमार का जलवा

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement