Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Bigg Boss OTT 2: इस बार बिग बॉस में वो हुआ, जो पहले कभी नहीं हुआ था, कंटेस्टेंट ने खोला राज

Bigg Boss OTT 2: बिग बॉस में ये पहली बार है जब किसी वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट ने 'बिग बॉस ओटीटी 2' की ट्रॉफी जीती है। घर से निकलते ही एल्विश यादव से लेकर अभिषेक मल्हान तक सभी कंटेस्टेंट्स ने बिग बॉस की जमकर तारीफ की है।

Reported By : Joyeeta Mitra Suvarna Edited By : Himanshi Tiwari Updated on: August 16, 2023 7:40 IST
Bigg Boss OTT 2 Elvish Yadav Abhishek Malhan manisha rani pooja bhatt bebika dhurve praised Bigg Bos- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Bigg Boss OTT 2

Bigg Boss OTT 2: सलमान खान का शो 'बिग बॉस ओटीटी 2' का ग्रैंड फिनाले हो चुका है। इस बार बिग बॉस के इतिहास में वो हुआ, जो इसके पहले कभी नहीं हुआ था। 'बिग बॉस ओटीटी 2' की ट्रॉफी इस बार वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट एल्विश यादव ने अपने नाम कर ली। इस सीजन में सभी ने अपना जलवा दिखाया, लेकिन आखिरी में बज दो यूट्यूबर्स ने बनाया, जो थे एल्विश यादव और अभिषेक मल्हान उर्फ फुकरा इंसान। जीत की गुंजाइश अभिषेक मल्हान की मानी जा रही थी, लेकिन पहली बार वाइल्ड कार्ड एंट्री एल्विश ने ट्रॉफी अपने नाम कर ली। हालांकि जीत के जश्न के दौरान ही एल्विश ने अपनी ट्रॉफी मनीषा रानी और अभिषेक मल्हान को डेडिकेट की। अब बिग बॉस के घर से बाहर निकलने के बाद इंडिया टीवी से खास बातचीत में कंटेस्टेंट्स ने बिग बॉस की तारीफ की है। 

बिग बॉस ओटीटी 2 विनर एल्विश यादव से खास बातचीत

सलमान खान का शो 'बिग बॉस ओटीटी 2' में पहली बार वाइल्ड कार्ड एंट्री एल्विश यादव ने ट्रॉफी अपने नाम कर ली। एल्विश यादव ने बातचीत के दौरान कहा कि हम लोगों ने सिस्टम हैंग कर दिया है। मैंने इस शो में कुछ नहीं खोया है। बिग बॉस के घर में मुझे अच्छा लगा, लेकिन मेरे गम में मम्मी कमजोर हो गईं। बिग बॉस की वजह से मैं मेरा गुस्सा कम करने में सफल रहा और यह मेरा अचीवमेंट है। पूजा भट्ट मेरी बहुत अच्छी दोस्त हैं और सलमान खान भी बहुत बड़े स्टार हैं। मेरे कारण सलमान के फॉलोवर कम नहीं हो सकते हैं। 

पूजा भट्ट से खास बातचीत
पूजा भट्ट ने कहा कि प्रेशर में काम करना अच्छा लगता है। हम पुराने लोग हैं, लेकिन ख्याल नया है। इन 4 हफ्तों में जिंदगी को चेक कर आई हूं। जिंदगी में पीछे मुड़ कर देखना मुजे पसंद नहीं है। आज भी रिश्ते बनाने की कैपेसिटी रखती हूं। पूजा ने महेश भट्ट को लेकर मनीषा रानी के बयान को भी नकारा है। 

अभिषेक मल्हान से खास बातचीत
अभिषेक मल्हान ने बातचीत के दौरान कहा कि मुझे बिग बॉस के घर में अच्छे दोस्त मिले। बहुत कुछ सिखने औऱ समझने का मौका मिला। सबसे अच्छी बात ये थी की बिग बॉग के घर के अंदर होने के बावजूद मेरे फैंस का प्यार मेरे लिए बिल्कुल कम नहीं हुआ। 

मनीषा रानी से खास बातचीत
मनीषा रानी ने कहा, जब कोई स्टार हारता है तो डिस पॉइंट होता है। बिग बॉस से मुझे बहुत कुछ मिला है। बड़े स्टार मेरी तारीफ कर रहे हैं और लोगों का दिल जीतना मेरी असली जीत है। मेरे लिए टॉनी कक्कड़ के साथ काम करना गर्व की बात होगी। अभिषेक और एल्विश दोनों मेरे अच्छे दोस्त हैं। महेश भट्ट मेरे पिता जैसे हैं। उन्होंने मुझे से बेटी जैसा ही बर्ताव किया है। पैसा बचाने के लिए मनीषा ट्रेन की टिकट नहीं लेते थी। मनीषा रानी वेटर और बैग्राउंड डांसर का काम भी कर चुकी है। 

बेबिका धुर्वे से खास बातचीत
मैंने सोचा था ट्रॉफी जीत जाऊंगी, लेकिन मुझे बिग बॉसे जो भी मिला है वह मेरे लिए बहुत है। मैंने बिग बॉस से बहुत कुछ सीखा है। मैंने गुस्से पर कंट्रोल करना सीखा और घर में सभी से अच्छी दोस्ती हुई। मेरे और पूजा के रिश्ते से लोग जलते थे। लोगों की नजर में मैं बुरी इंसान थी। मजेदार बात तो ये थी कि इस बातचीत के दौरान बेबिका से पूछा गया कि सलमान खान शादी कब करेंगे ? बेबिका ने कहा, ये भगवान ही बता सकते हैं। 

ये भी पढ़ें-

Shilpa Shetty को झंडा फहराने के वीडियो पर लोगों ने किया ट्रोल, एक्ट्रेस ने नियम बताकर कर दी बोलती बंद

Sholay Film Fact: एक परफेक्ट शॉट के लिए किया था 3 साल इंतजार, जानिए अनसुने फेक्ट्स

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement