Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Shilpa Shetty को झंडा फहराने के वीडियो पर लोगों ने किया ट्रोल, एक्ट्रेस ने नियम बताकर कर दी बोलती बंद

Shilpa Shetty Slams Trolls: शिल्पा शेट्टी ने अपने बच्चों के साथ स्वतंत्रता दिवस पर ध्वजारोहण किया। जिसके बाद लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। लेकिन एक्ट्रेस ने लोगों को करारा जवाब दिया है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: August 16, 2023 6:00 IST
Shilpa Shetty- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Shilpa Shetty

Shilpa Shetty Slams Trolls: अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने मंगलवार को अपने परिवार के सदस्यों के साथ स्वतंत्रता दिवस मनाया। उन्होंने राष्ट्रीय ध्वज फहराया और अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट पर इस खूबसूरत पल की एक वीडियो क्लिप भी शेयर की। लेकिन झंडा फहराते समय जूते पहनने के लिए लोगों ने उन्हें ट्रोल किया। जिसके बाद अब एक्ट्रेस का ऐसा जवाब आया है कि सारे ट्रोल करने वालों की बोलती बंद हो गई है। 

आखिर क्या था मामला 

स्वतंत्रता दिवस के मौके पर शिल्पा ने अपने दोनों बच्चों के साथ घर में ही तिरंगा फहराया था। जिसका वीडियो उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर किया। लेकिन कुछ ही देर में लोगों ने यह कहकर उन्हें ट्रोल किया कि वह जूते पहनकर झंडा फहराकर देश का अपमान कर रही हैं। लोगों ने उन्हें कई बातें सुनाई। जिसके बाद , शिल्पा ने ट्रोल्स को करारा जवाब दिया और उन्हें 'पीछे हटने' के लिए कहा। 

शिल्पा ने दिया ऐसा जवाब 

ऐसा लग रहा था कि जैसे हमेशा ट्रोल्स को इग्नोर करने वाली शिल्पा आज कुछ अलग की मूड में थीं। उन्होंने कमेंट सेक्शन में लिखा, "मैं झंडा फहराते समय आचरण के "नियमों" से अवगत हूं, मेरे देश और झंडे के लिए सम्मान मेरे दिल से आता है, सवाल उठाने के लिए नहीं। मैं एक गौरवान्वित भारतीय हूं। आज की पोस्ट उस भावना को साझा करने और जश्न मनाने के लिए थी। सभी ट्रोलर्स (जिन्हें मैं आमतौर पर नजरअंदाज कर देती हूं) के लिए, इस दिन अपनी अज्ञानता को उजागर करने और नकारात्मकता फैलाने को तारीफ न समझें। सही जानकारी प्राप्त करें और कृपया पीछे हटें।"

Shilpa Shetty

Image Source : INSTAGRAM
Shilpa Shetty

पूरे परिवार ने गाया राष्ट्रगान 

इस वीडियो की बात करें तो इसमें शिल्पा के साथ पति राज कुंद्रा, उनकी मां और बेटे वियान राज कुंद्रा राष्ट्रीय ध्वज फहराते नजर आ रहे हैं। सभी ने मिलकर राष्ट्रगान भी गाया। इस वीडियो की तारीफ करने वालों भी कमी नजर नहीं आ रही। अब शिल्पा का ये जवाब भी खूब वायरल हो रहा है। 

यूक्रेनी सिंगर उमा शांति ने किया तिरंगे का अपमान, संगीत कार्यक्रम के दौरान पुणे में अपराध, मामला दर्ज

शिल्पा शेट्टी के आने वाले प्रोजेक्ट्स

काम के मोर्चे की बात की जाए तो शिल्पा जल्द ही ध्रुव सरजा की आगामी फिल्म 'केडी: द डेविल' का हिस्सा बनने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। यह फिल्म शिल्पा की 18 साल बाद कन्नड़ सिनेमा में वापसी होगी। इसके साथ ही उनके पास पाइपलाइन में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ रोहित शेट्टी का ओटीटी शो 'इंडियन पुलिस फोर्स' भी है।

Sholay Film Fact: एक परफेक्ट शॉट के लिए किया था 3 साल इंतजार, जानिए अनसुने फेक्ट्स

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement