Thursday, April 18, 2024
Advertisement

Gadar 2: सनी देओल ने दिया बड़ा बयान, कहा- हॉलीवुड और बॉलीवुड हमारी सिनेमा...

Gadar 2: सनी देओल और अमीषा पटेल स्टारर फिल्म 'गदर 2' ने 15 अगस्त के दिन हिंदी सिनेमा के इतिहास का एक नया रिकॉर्ड बना डाला है। इसी बीच सनी देओल का एक बड़ा बयान सामने आया है।

Reported By : Joyeeta Mitra Suvarna Edited By : Himanshi Tiwari Published on: August 16, 2023 8:16 IST
Gadar 2 Sunny Deol gave a big statement said Hollywood and Bollywood are not our cinema - India TV Hindi
Image Source : INSTAGARM Sunny Deol

Gadar 2: सनी देओल फिल्म इंडस्ट्री के एक्शन हीरो कहे जाते हैं और उनके ढाई किलो के हाथ के डायलॉग से तो हर कोई वाकिफ है। सनी देओल इंडस्ट्री दमदार कलाकारों में से एक है। इस फिल्म में सनी देओल के साथ लीड रोल में अमीषा पटेल, उत्कर्ष शर्मा और सिमरत कौर है। इस फिल्म में विलेन का रोल मनीष वाधवा ने प्ले किया है। फिल्म 'गदर 2' ने 15 अगस्त के दिन हिंदी सिनेमा के इतिहास का एक नया रिकॉर्ड लिख डाला है। 'गदर 2' की सक्सेस के लिए प्रेस कांफ्रेंस रखा गया था, जिसमें सनी देओल, अनिल शर्मा, उत्कर्ष शर्मा, शक्तिमान तलवार और जी स्टूडियो के हेड ने कांफ्रेंस में शिरकत की। फिल्म की स्टार कास्ट ने इंडिया टीवी से बातचीत के दौरान कई राज भी खोले हैं।

क्यों गदर 2 को लेकर डरते थे सनी देओल?

इंडिया टीवी से बात करते वक्त सनी देओल ने बताया की वे 'गदर 2' बनाते वक्त बहुत डरते थे। क्योंकि यह फिल्म जनता की है और 'गदर 2' भी जनता की ही होनी चाहिए। मेरे पास कभी ऐसी कहानी नही आई जिसके लिए मैं राजी हो जाऊं, लेकिन जब मेरे पास अनिल शर्मा की फिल्म 'गदर' की कहानी आई तो कहानी पढ़कर मेरी आंखे नम हो गई और कुछ मिनटों में मैंने फिल्म करने के लिए हां कर दी। क्योंकि पहला डिसीजन हमेशा सही होता है। 

अनिल शर्मा ने किया खुलासा 
अनिल शर्मा बताते हैं की वे फिल्म जब लेकर गए जी स्टूडियो के हेड के पास तो उन्होंने कहा की अगर ये फिल्म नहीं चली तो ये मेरी लास्ट फिल्म हो सकती है।

क्यों कहा सनी ने फिल्म इंडस्ट्री सीधे साधे लोगों को शांत कर देती है?
सनी देओल का कहना है कि 'मेरे पापा ने इस हिंदी सिनेमा को हिट पे हिट दिए हैं। ऐसा कोई नही है इस इंडस्ट्री में जिसकी हर जोनेरे की फिल्म चली हो, लेकिन हमें कोई इतना बढ़ावा नहीं देता हम भोले भाले लोग हैं। हमें शांत करा दिया जाता है, लेकिन हमें कोई लोगों के दिलों से नहीं निकल सकता। हम जनता से जुड़े हैं और जुड़े रहेंगे।'

बॉलिवुड ये कोई नाम नहीं
सनी देओल कहते हैं की 'हमेशा से ये देश हिंदी सिनेमा का देश रहा है। बॉलीवुड कुछ नही होता। क्यों हॉलीवुड और बॉलीवुड हमारा कल्चर नही है। क्यों किसी की नकल करनी है। मैं किसी की नकल नहीं करता। में सीन भी प्रिपेयर करके नही आता मैं इमोशन में बहता हूं। मैं डायरेक्टर का भी डायरेक्टर हूं।' इस खास बातचीत के दौरान जब सनी से उनके पॉलिटिकल लाइफ को लेकर सवाल किए गए तो उन्होंने 'गदर 2' के बारे में बात करते हुवे इस बात को टाल दिया। 

ये भी पढ़ें-

Bigg Boss OTT 2: इस बार बिग बॉस में वो हुआ, जो पहले कभी नहीं हुआ था, कंटेस्टेंट ने खोला राज

Shilpa Shetty को झंडा फहराने के वीडियो पर लोगों ने किया ट्रोल, एक्ट्रेस ने नियम बताकर कर दी बोलती बंद

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement