Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

Welcome 3: पेट पकड़कर हंसने के लिए तैयार हो जाएं, 'वेलकम 3' में मिलेगा बेहतरीन ट्विस्ट के साथ कॉमेडी का डोज

Welcome 3 Release Date Out: फिल्म 'वेलकम 3' का फैंस को बेसब्री से इंतजार था। इस फिल्म की रिलीज डेट अनाउंस हो चुकी है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: August 16, 2023 13:24 IST
Welcome 3 Get ready to laugh holding your stomach Welcome 3 will get a triple dose of comedy with tw- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Welcome 3

Welcome 3: सुपरहिट कॉमेडी फिल्म 'वेलकम' और 'वेलकम 2' लोगों को इतनी पसंद है कि लोगों को इसके तीसरे पार्ट का बेसब्री से इंतजार था। इस फिल्म ने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया है, जो लोग 'वेलकम 3' का इंतजार कर रहे थे। उनके लिए एक खुशखबरी है, जी हां इस फिल्म की रिलीज डेट सामने आ चुकी है और साथ ही फिल्म का टाइटल भी अनाउंस हो चुका है। साल 2007 में 'वेलकम' रिलीज हुई थी और साल 2015 में 'वेलकम बैक' रिलीज की गई थी। गौरतलब है कि इस फिल्म की स्टार कास्ट भी बदल सकती है।

वेलकम 3 इस दिन होगी रिलीज

फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्विटर हैंडल पर फिल्म 'वेलकम 3' से जुड़ी कुछ खास जानकारी दी है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, फिरोज नाडियाडवाला की फिल्म 'वेलकम 3' क्रिसमस 2024 में रिलीज होगी। 'वेलकम' फ्रेंचाइजी की तीसरे पार्ट का नाम 'वेलकम टू द जंगल' होगा। प्रोड्यूसर फिरोज नाडियाडवाला की इस फैमिली एंटरटेनर फिल्म को देखने के लिए लोग काफी एक्साइटमेंट में हैं। प्रोड्यूसर ने फिल्म 'वेलकम' को साल 2007 में क्रिसमस पर ही रिलीज किया था। 

ट्वीट के साथ मिलेगा कॉमेडी का डोज
फिरोज नाडियाडवाला ने 'वेलकम 3' से पहले एस फिल्म के दोनों पार्ट को भी प्रोड्यूस किया था। 'वेलकम' बॉलीवुड की सुपरहिट कॉमेडी फ्रेंचाइजी फिल्म में से एक है। पहले पार्ट में अक्षय कुमार लीड रोल में थे तो वहीं फिल्म के दूसरे पार्ट में जॉन अब्राहम मुख्य किरदार की भूमिका में नजर आये थे। इस फिल्म में अक्षय के अलावा लीड रोल में संजय दत्त और अरशद वारसी नजर आने वाले हैं। इस बार की स्टार कास्ट को दखने के बाद इतना तो साफ है कि फिल्म में कॉमेडी का ट्रिपल डोज मिलने वाला है। 'वेलकम 3' में अक्षय कुमार को मुन्ना भाई और सर्किट के साथ कॉमेडी करता देख बहुत मजा आने वाला है। एक्ट्रेस के नाम को लेकर अभी तक कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है। 

ये भी पढ़ें-

Rana Daggubati ने Sonam Kapoor से विवादित कमेंट पर मांगी माफी! बोले- मैं परेशान...

Box Office Collection Day 5: 'गदर 2' ने बॉक्स ऑफिस पर बनाया धांसू रिकॉर्ड, OMG 2 और Jailer ने भी स्वतंत्रता दिवस पर किया धुआंधार कलेक्शन

Gadar 2: सनी देओल ने दिया बड़ा बयान, कहा- हॉलीवुड और बॉलीवुड हमारी सिनेमा...

 

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement