A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'Uunchai' के प्रीमियर पर छा गए 'प्रेम', राजश्री प्रोडक्शन के साथ Salman Khan ने की अपनी अगली फिल्म की अनाउंसमेंट

'Uunchai' के प्रीमियर पर छा गए 'प्रेम', राजश्री प्रोडक्शन के साथ Salman Khan ने की अपनी अगली फिल्म की अनाउंसमेंट

फिल्म 'ऊंचाई' (Uunchai) के प्रीमियर पर कंगना रनौत भी नजर आईं और उन्होंने कहा कि फिल्म इंडस्ट्री को इस वक्त 'ऊंचाई' जैसी फिल्मों की जरूरत है।

SALMAN KHAN- India TV Hindi Image Source : VIRAL BHAYANI राजश्री प्रोडक्शन के साथ Salman Khan ने की अपनी अगली फिल्म की अनाउंसमेंट

Uunchai Premiere: राजश्री प्रोडक्शंस के 75 साल पूरे होने के मौके पर राजश्री प्रोडक्शन और अनुपम खेर ने उनकी आने वाली फिल्म 'ऊंचाई' (Uunchai) के भव्य प्रीमियर का आयोजन किया। जहां एक अर्से के बाद सितारों का ऐसा हुजूम नजर आया। सबसे पहले बात करते हैं सूरज बड़जात्या के प्रेम यानी सलमान खान (Salman Khan) की। अब यह तो सभी को पता है कि सलमान यारों के यार हैं तो फिर राजश्री प्रोडक्शन के जरिए अपनी पहली फिल्म 'मैंने प्यार किया' से 'प्रेम' के रूप में लोगों के दिलों में छा जाने वाले Salman ने सूरज बड़जात्या का हाथ पकड़कर प्रीमियर में ग्रैंड एंट्री की। सलमान ने ना सिर्फ राजश्री को 75 साल पूरे होने पर मुबारकबाद दी बल्कि सूरज बड़जात्या के साथ अपनी अगली फिल्म को भी अनाउंस कर दिया।

यह भी पढ़ें: VIDEO: Alia Bhatt बेटी संग घर के लिए हुईं रवाना, अस्पताल से डिस्चार्ज कराने पहुंचे थे रणबीर कपूर

अब प्रेम आए तो सुमन को तो आना ही था यानी भाग्यश्री का भी जलवा देखने को मिला। पीछे-पीछे 'हम आपके हैं कौन' की निशा यानी माधुरी दीक्षित भी पहुंची। ऊंचाई के प्रीमियर पर अमिताभ बच्चन जरूर मिसिंग थे लेकिन उनकी पत्नी जया बच्चन और बेटे अभिषेक बच्चन ने खानापूर्ति कर दी। जया बच्चन का रिश्ता राजश्री प्रोडक्शन से बहुत पुराना है जो कि उन्होंने भी अपने करियर के शुरुआती दो फिल्में यहां से की थी। सूरज बड़जात्या और राजश्री प्रोडक्शन को विश करने के लिए रानी मुखर्जी और काजोल भी पहुंची। अक्षय कुमार ने स्टाइलिश लुक के साथ एंट्री की।

'द कश्मीर फाइल्स' के बाद 'द वैक्सीन वॉर' लेकर आ रहे हैं विवेक रंजन अग्निहोत्री, कोविड वैक्सीन के चैप्टर खुलेंगे!

अनुपम खेर ने अपने भी खास दोस्तों को यहां आमंत्रित किया था जिसमें 'कश्मीर फाइल्स' के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री भी शामिल थे। शहनाज, मनीष पौल, महिमा चौधरी, राकेश रोशन, टाइगर श्रॉफ जैसे कई कलाकार फिल्म 'ऊंचाई' (Uunchai) के प्रीमियर पर पहुंचे थे। मेहमानों के साथ साथ मेजबान यानी अनुपम खेर, बमन ईरानी, नीना गुप्ता, परिणीति चोपड़ा और सूरज बड़जात्या उत्साह से भरपूर थे। फिल्म 'ऊंचाई' (Uunchai) 11 नवंबर को रिलीज होने वाली है और यह फिल्म दोस्ती को सलाम करती है।

सुष्मिता सेन के भाई के बदले तेवर, अब चारू असोपा को वापस बुला रहे हैं Rajeev Sen

Latest Bollywood News