A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'टाइगर 3' ने तोड़ा रणबीर कपूर की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' का रिकॉर्ड, दुनियाभर में कमाए इतने करोड़

'टाइगर 3' ने तोड़ा रणबीर कपूर की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' का रिकॉर्ड, दुनियाभर में कमाए इतने करोड़

सलमान खान की फिल्म 'टाइगर 3' घरेलू बॉक्स ऑफिस के साथ-साथ वर्ल्डवाइड तक धमाकेदार प्रदर्शन करती हुई आगे बढ़ रही है। फिल्म ने दुनियाभर में लगभग 450 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है। जिसके बाद अब इस फिल्म ने रणबीर कपूर की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' का रिकॉर्ड तोड़ दिया है।

Tiger 3, Brahmastra- India TV Hindi Image Source : DESIGN 'टाइगर 3' ने तोड़ा 'ब्रह्मास्त्र' का रिकार्ड

सलमान खान की स्टारर स्पाई थ्रिलर फिल्म 'टाइगर 3' बॉक्स ऑफिस पर शानदार परफॉर्म कर रही है। फिल्म 12 नवंबर को दिवाली के खास मौके पर रिलीज हुई थी और दर्शकों को खूब पसंद आ रही है। पहले दिन ही फिल्म ने सॉलिड ओपनिंग की और घरेलू बॉक्स ऑफिस पर दो दिनों में ही 100 करोड़ के पार कर लिया। वहीं अब तक सलमान खान की फिल्म ने दुनियाभर में 450 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है। जिसके बाद अब इस फिल्म ने रणबीर कपूर की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' का रिकॉर्ड तोड़ दिया है।

'टाइगर 3' ने तोड़ा 'ब्रह्मास्त्र' का रिकार्ड

जी हां, ओपनिंग डे पर 'गदर 2' का रिकॉर्ड तोड़ने के बाद सलमान खान की फिल्म 'टाइगर 3' ने अब रणबीर कपूर की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। बता दें कि ‘ब्रह्मास्त्र’-पार्ट वन ' अयान मुखर्जी के डायरेक्शन में बनी फिल्म है जो साल 2022 में रिलीज हुई थी। फिल्म में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट लीड किरदार में नजर आए थे। घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 'ब्रह्मास्त्र' का लाइफटाइम कलेक्शन 249.57 करोड़ रहा है। वहीं सलमान खान की फिल्म 'टाइगर 3' ने 16 दिनों में 273.8 करोड़ रुपए का कारोबार किया और इस तरह से  'टाइगर 3' ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर भी 'ब्रह्मास्त्र' को पछाड़ दिया है। वहीं दोनों फिल्म के वर्ल्डवाइड कलेक्शन की बात करे तो ‘ब्रह्मास्त्र’ ने वर्ल्डवाइड 431 करोड़ रुपए कमाए थे। जबकि, टाइगर 3 ने तीन हफ्ते पूरे होने से पहले ही ब्रह्मास्त्र की कमाई का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। टाइगर 3 ने दुनियाभर में अब तक 450 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। 

‘टाइगर 3’ की स्टार कास्ट

बता दें कि ‘टाइगर 3’ में सलमान खान और कैटरीना कैफ के अलावा इमरान हाशमी ने विलेन का किरदार निभाया है।  इनके अलावा फिल्म में रेवती और रिद्धी डोगरा सहित कईं कलाकारों ने दमदार भूमिका निभाई ह।  वहीं फिल्म में शाहरुख खान ने स्पेशल कैमियो किया है। ये फिल्म टाइगर फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म है, जिसे दर्शकों का बेशुमार प्यार मिल रहा है। 

ये भी पढ़ें:

छाते की आड़ में छिपते हुए निकले शाहरुख खान, वायरल वीडियो में दिखे नए लुक ने खींचा ध्यान

अस्पताल में जिंदगी-मौत से जूझ रहे हैं ये मशहूर फैशन डिजाइनर, अमिताभ बच्चन से लेकर काजोल तक के कपड़े कर चुके हैं डिजाइन

5 महीने के बेटे के साथ दीपिका कक्कड़ ने कर दी ऐसी लापरवाही, यूजर्स ने लगा दी क्लास

 

Latest Bollywood News