A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सलीम और सलमान खान से मुंबई पुलिस ने की पूछताछ, कुछ दिनों पहले मिला था धमकी भरा खत

सलीम और सलमान खान से मुंबई पुलिस ने की पूछताछ, कुछ दिनों पहले मिला था धमकी भरा खत

बिश्नोई ने कथित तौर पर काले हिरण का शिकार करने के मामले में सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी थी।

सलमान खान से मुंबई पुलिस ने की पूछताछ- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM सलमान खान से मुंबई पुलिस ने की पूछताछ

Highlights

  • सलमान खान और सलीम खान के घर के बाहर धमकी भरा खत मिला था।
  • सलमान खान और सलीम खान को जान से मारने की धमकी मिली थी।
  • धमकी भरा खत लॉरेंस बिश्नोई के नाम पर मिला था।

सलमान खान को धमकी वाले खत मामले में मुंबई पुलिस ने सलमान खान, सलीम खान और उनके बॉडीगार्ड समेत कई लोगों के बयान दर्ज किए। पुलिस लॉरेंस बिश्नोई के एंगल से भी जाँच को आगे बढ़ा रही है। सूत्रों के मुताबिक सलमान और शाहरुख़ के घर के बाहर रोज बहुत सारे पत्र मिलते हैं, जिसमें कई लोग फ़िल्म में रोल मांगने समेत अपनी निजी बातें लिखते हैं। ये धमकी भरा पत्र किसी ने मज़ाक मे तो नहीं लिखा है इस एंगल पर भी पुलिस जांच कर रही है।

इलाके के CCTV फुटेज भी पुलिस खंगाल रही है। जानकारी के मुताबिक धमकी भरा पत्र बांद्रा में साफ-सफाई करने वाले एक कर्मचारी ने सलीम खान के बॉडी गॉर्ड को दिया था। पुलिस ने उसका भी बयान दर्ज किया है।

दिल्ली पुलिस ने बॉलीवुड स्टार सलमान खान और उनके पिता सलीम खान को मिले धमकी भरे पत्र के सिलसिले में पूछताछ की। इसकी जानकारी आधिकारिक सूत्रों ने मंगलवार को दी। सूत्रों के अनुसार, बिश्नोई का पूछताछ में कहना है कि इस मामले में उनका कोई हाथ नहीं है और उन्हें नहीं पता कि वह पत्र किसने लिखा है।

बिश्नोई ने कथित तौर पर काले हिरण का शिकार करने के मामले में सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी थी। दरअसल, बिश्नोई समुदाय काले हिरण को पवित्र मानता है, इसलिए इस मामले में सलमान खान की कथित संलिप्तता होने पर लॉरेंस ने एक्टर की हत्या करने की साजिश रची थी। बताया जाता है कि हत्या करने के लिए रेकी भी की गई थी, लेकिन आखिरी वक्त पर उनकी यह साजिश नाकाम हो गई।

मुंबई पुलिस ने कहा कि 87 वर्षीय सलीम खान को रविवार की सुबह करीब 7.30 बजे धमकी भरा पत्र मिला था। यह पत्र उन्हें एक बेंच पर मिला, जहां वह आमतौर पर जॉगिंग के बाद आराम करते हैं। इसमें उन्हें और सलमान खान को मारने की धमकी दी गई।

इनपुट- राजेश कुमार

'साथ निभाना साथिया 2' में फिर नजर आएगी 'गोपी बहू' उर्फ देवोलीना भट्टाचार्जी

Sonakshi Sinha और Zaheer Iqbal ने खुल्लम-खुल्ला किया प्यार का इजहार, क्या दोनों करने वाले हैं शादी?

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: गोकुलधाम सोसाइटी में पड़े दया बेन के कदम! दर्शकों की थमी धड़कन

Latest Bollywood News