'साथ निभाना साथिया 2' में फिर नजर आएगी 'गोपी बहू' उर्फ देवोलीना भट्टाचार्जी

देवोलीना ने कहा, "जल्द ही गोपी के रूप में आपके स्क्रीन पर आ रही हूं। बने रहें। और मेरे विस्तारित परिवार को धन्यवाद। आप सभी के बिना यह संभव नहीं होता। आई लव यू ऑल। गोपी के रूप में देवोलीना के 10 साल।"

Jyoti Jaiswal Written by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Updated on: June 07, 2022 17:47 IST
 'साथ निभाना साथिया 2' में फिर नजर आएगी 'गोपी बहू'- India TV Hindi News
Image Source : INSTAGRAM  'साथ निभाना साथिया 2' में फिर नजर आएगी 'गोपी बहू'

लोकप्रिय टीवी अभिनेत्री देवोलीना भट्टाचार्जी धारावाहिक 'साथ निभाना साथिया 2' में वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। गोपी बहू की भूमिका के लिए लोकप्रिय हुईं देवोलीना ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर साझा किया कि उन्होंने गोपी बहू के रूप में जाने जाने के 10 साल पूरे कर लिए हैं। उन्होंने यह भी घोषणा की कि वह धारावाहिक में वापसी करेंगी और अपने किरदार को अधिक विस्तृत तरीके से चित्रित करेंगी।

'सारे भक्त गरीब हो गए, इसलिए फ्लॉप हुई सम्राट पृथ्वीराज और धाकड़', KRK के इस बयान पर भड़के अक्षय कुमार के फैंस

अभिनेत्री ने लिखा, "गोपी के रूप में मुझे 10 साल हो गए। यह सिर्फ एक संयोग नहीं हो सकता। 06-06-2012 ने गोपी के रूप में मेरी यात्रा शुरू की और 06-06-2022 को फिर से आपके पास आ रहा हूं, क्योंकि गोपी और कुछ नहीं बल्कि आशीर्वाद है।"

उन्होंने आगे कहा, "हालांकि मैं लंबे समय तक 'साथिया 2' का हिस्सा नहीं रह सकती हूं। लेकिन एक सेकंड के लिए भी किरदार को फिर से जीना मेरे लिए बहुत खुशी की बात है।"

उन्होंने आगे धारावाहिक के निर्माता रश्मि शर्मा और पवन कुमार मारुत के प्रति आभार व्यक्त किया।

Ekta Kapoor Birthday: इन मशहूर टीवी सीरियल से डेली सोप क्वीन बन गई थी एकता कपूर

देवोलीना ने कहा, "जल्द ही गोपी के रूप में आपके स्क्रीन पर आ रही हूं। बने रहें। और मेरे विस्तारित परिवार को धन्यवाद। आप सभी के बिना यह संभव नहीं होता। आई लव यू ऑल। गोपी के रूप में देवोलीना के 10 साल। र्हुे।"

इनपुट-आईएएनएस

navratri-2022