A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सलमान खान ने निभाई सुदीप किच्चा संग दोस्ती, धमकी के बावजूद सिक्योरिटी संग 'विक्रांत रोणा' के इवेंट में शामिल

सलमान खान ने निभाई सुदीप किच्चा संग दोस्ती, धमकी के बावजूद सिक्योरिटी संग 'विक्रांत रोणा' के इवेंट में शामिल

सलमान खान और सुदीप किच्चा फिल्म 'दबंग 3' में साथ काम कर चुके हैं। सलमान अपनी दोस्ती निभाने में माहिर हैं, और हमेशा साथ देते हैं।

'विक्रांत रोणा' के प्रमोशन इवेंट में पहुंचे सलमान खान - India TV Hindi Image Source : VIRAL BHAYANI 'विक्रांत रोणा' के प्रमोशन इवेंट में पहुंचे सलमान खान

Highlights

  • 'विक्रांत रोणा' 28 जुलाई 2022 को रिलीज होगी
  • 'विक्रांत रोणा' कन्नड़ फिल्म है जिसे हिंदी में भी डब किया गया है
  • सुदीप किच्चा के साथ 'विक्रांत रोणा' में जैकलीन फर्नांडिस भी अहम रोल में हैं

सलमान खान एक बार कमिटमेंट कर दें तो फिर वो अपने आप की भी नहीं सुनते हैं और जब दोस्ती निभाने की बारी आती है तो सलमान खान का नाम सबसे ऊपर आता है। सलमान खान ने एक बार फिर अपनी दोस्ती निभाई है वो भी तब जब उन्हें जान से मारने की धमकी मिल चुकी है। दबंग 3 में सलमान खान के साथ काम कर चुके एक्टर सुदीप किच्चा और जैकलीन फर्नांडिस की फिल्म विक्रांत रोणा इसी हफ्ते रिलीज होने वाली है ऐसे में सलमान खान फिल्म के एक प्रमोशन इवेंट का हिस्सा बनने पहुंचे।

Image Source : Viral Bhayani'विक्रांत रोणा' के प्रमोशन इवेंट में पहुंचे सलमान खान

Ranveer Singh nude photos controversy: रणवीर सिंह के खिलाफ दर्ज हुई FIR, न्यूड तस्वीरों से भावनाएं आहत करने का आरोप

सलमान खान को कुछ महीनों पहले जान से मारने की धमकी मिली थी इसलिए सलमान खान के साथ दो पुलिसवाले भी सादी वर्दी में मौजूद थे। सलमान के लोकेशन में पहुंचने से पहले पुलिस की तरफ से पूरी जांच पड़ताल की गई और फिर सलमान खान घर से निकले। पूरी ताम झाम के साथ सलमान खान घर से फाइव स्टार होटल पहुंचे जहां विक्रांत रोणा का इवेंट था और शानदार एंट्री ली। इस मौके पर सुदीप किच्चा और जैकलीन फर्नांडिस के अलावा रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा भी मौजूद थे।

Image Source : viral'विक्रांत रोणा' के इवेंट में पहुंचे सलमान खान

Kargil Vijay Diwas: कारगिल के वीरों को सलाम, इन फिल्मों को देखकर आपकी आंखों से भी बहेंगे आंसू

सलमान ने इस दौरान सुदीप की तारीफ की और बताया कि दबंग 3 में कैसे उन्होंने बहुत अच्छे से काम किया। इवेंट के दौरान सलमान खान ने कैटरीना कैफ की तारीफ भी की और बताया कि वो बहुत हार्ड वर्किंग हैं। 

Image Source : viral bhayani'विक्रांत रोणा' के इवेंट में पहुंचे सलमान खान

कन्नड़ फिल्म 'विक्रांत रोणा' 28 जुलाई 2022 को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी। यह फिल्म 95 करोड़ के बड़े बजट में बनी एडवेंचर फैंटसी फिल्म है। फिल्म में विक्रांत रोणा के टाइटल रोल में नजर आएंगे सुदीप किच्चा वहीं फिल्म में जैकलीन फर्नांडिस, निरूप भंडारी और नीता अशोक अहम रोल में हैं।

Image Source : viral bhayani'विक्रांत रोणा' के इवेंट में पहुंचे सलमान खान

Mugdha Godse birthday: इस फेमस एक्टर के साथ सालों से लिव-इन में रह रही हैं मुग्धा गोडसे, कभी पेट्रोल पंप पर करती थी ये काम

वहीं सलमान खान जल्द ही टाइगर 3 में कैटरीना कैफ के साथ नजर आएंगे। मनीष शर्मा निर्देशित इस एक्शन ड्रामा फिल्म में इमरान हाशमी भी अहम रोल में हैं। खबरें हैं कि वो इस फिल्म में विलेन का रोल प्ले करेंगे।

Image Source : viral'विक्रांत रोणा' के इवेंट में पहुंचे सलमान खान

Image Source : Viral Bhayani'विक्रांत रोणा' के इवेंट में पहुंचे सलमान खान

Image Source : Viral Bhayani'विक्रांत रोणा' के इवेंट में पहुंचे सलमान खान

Latest Bollywood News