Wednesday, May 22, 2024
Advertisement

Ranveer Singh nude photos controversy: रणवीर सिंह के खिलाफ दर्ज हुई FIR, न्यूड तस्वीरों से भावनाएं आहत करने का आरोप

Ranveer Singh nude photos controversy: रणवीर सिंह ने हाल ही में न्यूड फोटोशूट करवाया है, इस फोटोशूट के बाद सोशल मीडिया दो हिस्सों में बंट गया, कुछ रणवीर सिंह का सपोर्ट कर रहे हैं वहीं कुछ लोग ऐसे हैं जो रणवीर सिंह पर भावनाएं आहत करने का आरोप लगा रहे हैं।

Updated on: July 26, 2022 13:00 IST
Ranveer Singh nude photos controversy- India TV Hindi
Image Source : PTI Ranveer Singh nude photos controversy

Highlights

  • पेपर मैगजीन के लिए रणवीर के फोटोशूट की तस्वीरें 21 जुलाई को ऑनलाइन पोस्ट की गईं
  • रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट पर सोशल मीडिया दो गुटों में बंट गया

Ranveer Singh nude photos controversy: रणवीर सिंह ने एक मैगजीन के लिए न्यूड फोटो पोज दिया था और तस्वीरें ऑनलाइन शेयर की। जिसके बाद कई लोगों ने एक्टर पर भावनाएं आहत करने का आरोप लगाया और पुलिस में शिकायत दर्ज की, आज पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है। अभिनेता के खिलाफ आईपीसी की धारा 292,293,297 और आईटी अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Merry Christmas : फिल्म 'मेरी क्रिसमस' की तैयारियों में विजय सेतुपति संग जुटीं कैटरीना कैफ, शेयर की खास तस्वीरें

रणवीर सिंह की न्यूड फोटो विवाद ताजा अपडेट (Ranveer Singh nude photos controversy latest update)

चेंबूर पुलिस थाने के अलावा दो और शिकायतकर्ताओं ने शिकायत की है और रणवीर सिंह को कानूनी नोटिस भेजा गया है। अभिनेता के खिलाफ आईपीसी की धारा 292,293,297 और आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। केस दर्ज कराने वाली शिकायतकर्ता का आरोप है कि रणवीर की न्यूड तस्वीरें देखकर उन्हें मानसिक आघात पहुंचा और उनकी भावनाएं आहत हुईं।

Ranveer Singh nude photos controversy

Image Source : PTI
Ranveer Singh nude photos controversy

Sapna Choudhary शादी के बाद सास से हैं परेशान? सुनाया कैसे होती है तकरार, Watch Video

बॉलीवुड अभिनेता के खिलाफ पुलिस में शिकायत

मुंबई पुलिस में सोमवार को दो आवेदन दायर कर बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह की सोशल मीडिया पर नग्न तस्वीरों के जरिए 'महिलाओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाने' के आरोप में उनके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने की मांग की गई। पूर्वी मुंबई उपनगर में स्थित एक गैर-सरकारी संगठन (एनजीओ) के एक पदाधिकारी और एक महिला वकील द्वारा चेंबूर पुलिस स्टेशन में अलग से शिकायत आवेदन प्रस्तुत किए गए थे। उन्होंने अभिनेता के खिलाफ सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम और भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज करने की मांग की।

रणवीर सिंह ने अपनी न्यूड तस्वीरों से इंटरनेट पर मचाया तहलका

पेपर मैगजीन के लिए रणवीर के फोटोशूट की तस्वीरें 21 जुलाई को ऑनलाइन पोस्ट की गईं। तस्वीरों में रणवीर बिना कपड़े पहने नजर आ रहे हैं। 

रणवीर सिंह की फिल्में

वर्क फ्रंट की बात करें तो रणवीर को हाल ही में नेटफ्लिक्स के इंटरेक्टिव स्पेशल 'रणवीर वर्सेज वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स' में देखा गया था, जिसे दुनिया भर के नेटिज़न्स से अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। फिल्मों की  बात करें तो रणवीर रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनने वाली अगली फिल्म 'सर्कस' में नजर आएंगे वहीं वो आलिया के साथ 'रॉकी रॉनी की लव स्टोरी' में भी नजर आएंगे।

Darlings Trailer Launch: प्रेग्नेंसी में आलिया भट्ट ने पहने ढीले-ढाले कपड़े, फैंस ने कर दी प्लास्टिक बैग से तुलना

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement