Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Sapna Choudhary शादी के बाद सास से हैं परेशान? सुनाया कैसे होती है तकरार, Watch Video

Sapna Choudhary New Song Kaamini: सपना चौधरी एक बार फिर अपने अलग ही अंदाज में नजर आ रही हैं। उनका गाना 'कामिनी' (Kaamini) रिलीज होते ही धूम मचा रहा है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi
Published on: July 26, 2022 10:19 IST
Sapna Choudhary: Kaamini- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM_SAPNACHOUDHARY Sapna Choudhary: Kaamini

Highlights

  • सपना का नया गाना 'कामिनी' रिलीज
  • मजेदार है सपना का ये अंदाज
  • गाने में पति से की सास की शिकायत

Sapna Choudhary New Song Kaamini: हरियाणवी गानों को पूरे देश में पहचान दिलाने वाली डांसर और एक्ट्रेस सपना चौधरी एक बार फिर अपने नए गाने से यह साबित कर चुकी हैं कि उनका मुकाबला किसी से हो ही नहीं सकता। बीते दिन सपना का नया गाना 'कामिनी' (Kaamini) रिलीज हुआ और रिलीज के साथ ही यह यूट्यूब से लेकर सोशल मीडिया तक वायरल हो चुका है। लंबे समय बाद सपना को उनके देसी अंदाज में देखकर लोग खूब प्यार बरसा रह हैं। 

पति से की सास की शिकायत 

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का यह गाना पूरी तरह से फोक हरियाणवी सॉन्ग है। जिसमें एक पत्नि अपने पति से शिकायतें कर रही है। वह बता रही है कि कैसे उसे इतनी दूर पनघट से पानी लाना होता है, वह पतली सी कामिनी है इसलिए थक जाती हैं। वहीं गाने में एक जगह यह बात भी आती है कि पत्नी अपने पति से सास की शिकायत कर रही है कि उसकी सास उससे तकरार यानी झगड़ा करती है। लोगों को ये गाना काफी पसंद आ रहा है। गाने की बीट्स ऐसी हैं जो किसी को भी झूमने पर मजबूर कर दें। देखिए ये वीडियो...

 
फिर चला सपना का जादू
सपना चौधरी का ये सॉन्ग 'कामिनी' काफी पसंद किया जा रहा है। सपना भी जिस इवेंट में जा रही हैं इसी गाने पर डांस की डिमांड की जा रही है। कहना गलत नहीं होगा कि सपना का जादू एक बार फिर लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। गाने को कुछ ही घंटों में लाखों बार देखा जा चुका है। कमेंट में लोग सपना की तारीफ कर रहे हैं। 

लंबा रहा सफलता का सफर
आपको बता दें कि सपना चौधरी उन कलाकारों में शुमार हैं जो काफी स्ट्रगल के बाद फेमस हुए हैं। वह बीते एक दशक से लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं। सपना एक समय मजबूरी में स्टेज पर डांस करके अपने परिवार का गुजारा करती थीं। लेकिन इसके बाद दिल्ली और हरियाणा के साथ पूरे देश में छा गईं। सपना का जलवा देश ही नहीं विदेशों में भी छा गया था, वह इतनी पॉपुलर हो गई थीं कि वह 'बिग बॉस' में भी बतौर कंटेस्टेंट शामिल हुईं। इसके बाद उन्होंने बॉलीवुड की फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट' में बतौर लीड एक्ट्रेस काम किया।    

इसे भी पढ़ें-

न्यूड फोटोशूट को लेकर मुश्किल में फंसे रणवीर सिंह, थाने में दर्ज हुई शिकायत

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement