Friday, May 24, 2024
Advertisement

Mugdha Godse birthday: इस फेमस एक्टर के साथ सालों से लिव-इन में रह रही हैं मुग्धा गोडसे, कभी पेट्रोल पंप पर करती थी ये काम

Mugdha Godse birthday: मिस इंडिया सेमी फाइनलिस्ट रह चुकी मुग्धा गोडसे (Mugdha Godse) आज यानी 26 जुलाई को अपना जन्मदिन मना रही है। मुग्धा को उनकी फिल्म फैशन के लिए काफी तारीफें मिली थीं।

Written By: Sweety Gaur @sweety_gaur
Updated on: July 26, 2022 10:38 IST
Mugdha Godse- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Mugdha Godse

Highlights

  • मिस इंडिया सेमी फाइनलिस्ट रह चुकी मुग्धा आज अपना जन्मदिन मना रही है।
  • पेट्रोल पंप पर काम करके खुद का गुज़ारा करती थीं मुग्धा

Mugdha Godse birthday:  बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई ऐसे सितारे मौजूद हैं जो अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में छाए रहते हैं। ऐसा ही एक नाम है मुग्धा गोडसे का। फैशन, हीरोइन और बेजुबान इश्क जैसी फिल्मों में अपनी अदाकारी का दम दिखा चुकी हैं। मुग्धा अपने हर किरदार को बेहद खूबसूरती के साथ निभाती हैं। एक्ट्रेस जल्द ही "खेला होबे" में बौतर लीड एक्ट्रेस नज़र आने वाली हैं। 

मिस इंडिया सेमी फाइनलिस्ट रह चुकी मुग्धा आज यानी 26 जुलाई को अपना जन्मदिन मना रही है। मुग्धा को उनकी फिल्म फैशन के लिए काफी तारीफें मिली थीं। ये फिल्म 2008 में रिलीज़ हुई थी। फिल्म में प्रियंका चोपड़ा और कंगना रनौत लीड रोल में थीं। लेकिन साइड रोल होने के बाद भी मुग्धा ने अपनी छाप सभी के ज़हन पर छोड़ दी थी। मुग्धा एक्ट्रेस के साथ-साथ एख मॉडल भी हैं। पढ़ाई पूरी करने के बाद करियर के शुरूआती दिनों में मुग्धा अपनी जरूरतों और खर्चो के लिए पेट्रोल पंप पर काम किया करती थी। जिसके लिए उन्हों रजाना 100 रुपए मिला करते थे। 

 

Merry Christmas : फिल्म 'मेरी क्रिसमस' की तैयारियों में विजय सेतुपति संग जुटीं कैटरीना कैफ, शेयर की खास तस्वीरें

एक्ट्रेस अपनी निज़ी ज़िदगी को लेकर हमेशा सुर्खियां बटौरती रहती हैं। मुग्धा खुद से उम्र में14 साल बड़े राहुल देव के साथ लिव इन में रहती हैं। हालांकि राहुल से पहले एक्ट्रेस का नाम कई सितारों के साथ जुड़ चुका है। एक्ट्रेस ने खुद अपने लव रिलेशन को दुनियां के सामने पेश किया था। मुग्धा खुलकर अपने रिश्ते पर बात करती हैं और अपने प्यार का इज़हार करती हैं। राहुल देव पहले से ही शादीशुदा और एक बच्चे के पिता हैं। 

रणवीर सिंह ने थामा डायरेक्टर ओम राउत का हाथ, जल्द ही बड़ी फिल्म में आएंगे नजर

राहुल की पत्नी अब दुनिया में नहीं है। लगभग 10 साल पहले उनका कैंसर से निधन हो गया। राहुल अपनी पत्नी से बेहद प्यार करते थे और उन्होंने कभी किसी और के बारे में नहीं सोचा था। लेकिन 6 साल पहले जब वह मुग्धा से मिले तो उनका ख्याल बदल गया। एक्ट्रेस के साथ उनकी नज़दीकियां बढ़ने लगी और आज दोनों एक-दूसरे से बेहद प्यार करते हैं। राहुल का बेटा भी अब मुग्धा को काफी पसंद करता है। 

'Sita-Ramam' trailer out: दुलकर सलमान की ‘सीता-रामम’ का ट्रेलर आउट, रश्मिका का दिखा रोमांटिक अंदाज

मुग्धा और राहुल की पहली मुलाकात की बात करें तो साल 2013 में एक शादी में ये दोनों मिले थे। पहली ही मुलाकात के दौरान दोनों के दिल एक-दूसरे से जुड़ गए थे। उसी बीच राहुल अपने गुरु से भी मिलने गए और वहां जाकर उन्हें मालूम हुआ की मुग्धा भी उन्हीं गुरु को फॉलो करती हैं। इस बात ने दोनों के बॉन्ड को और मजबूत बनाने का काम किया।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement